Tuesday 20 March 2018

अधिकांश - लाभदायक - विदेशी मुद्रा - ब्रेकआउट - रणनीति


कौन सी ट्रेडिंग सिस्टम या रणनीति सबसे लाभदायक है 3 प्रकार की व्यवस्था, तकनीकी, मूल्य क्रियाएं, और विवेकाधीन हैं और मैं उस क्रम में उनमें से तीनों के माध्यम से चला गया है। मेरी राय में, शुद्ध तकनीकी प्रणालियां सबसे अधिक डमी प्रूफ हैं, हम जो खरीदते हैं वह संकेत खरीदने और बेचने का है, और आपके पास 2-3 संकेतक और आपके चार्ट पर कई बढ़ते औसत हैं। मेरा व्यापार परिपक्व होने पर, मुझे मूल्य एक्शन सिस्टम मिलती है, जिसमें हम अभी भी प्राथमिक व्यापार उपकरण के रूप में चार्ट का उपयोग करते हैं, लेकिन दृष्टिकोण में सिर्फ अलग। इसके बजाय हम चार्ट पैटर्न, मूल्य चैनल, सहायक समर्थन को लेबल करते हैं। दिलचस्प व्यापार पर ले लो सुविचारित। एसीट्रेडर, गुस्साईसीना (जो वास्तव में आपको गुस्सा दिलाते हैं) से सभी त्वरित उत्तर के लिए धन्यवाद। मैं समझता हूं कि मेरी अपनी प्रणाली आदर्श होगी, लेकिन इससे पहले कि मैं अपने खुद के सिस्टमस्ट्रैक्टीकी को विकसित करने के लिए कहता हूं, मुझे उस समय से कब शुरू करने की आवश्यकता है ट्रेडिंग सिस्टम सबफोर्मम, मैं जो देख रहा हूं, बहुत आसान प्रणाली है, व्यापार आसान बना दिया है, आसान है, जेमी 16 ग्रुप आदि। लेकिन मैं कौन से शुरूआत करूँगा मुझे नौसिखिया के रूप में विचार करें कृपया बस चार्ट को देखो, संकेतक आप समझते हैं, या बिल्कुल भी उपयोग न करें का उपयोग करें। बस मूल्य कार्रवाई और सहयोगी और शायद धुरी अंक जब आप सोचते हैं कि कीमत बढ़ेगी और जब आपको लगता है कि कीमत नीचे जाएगी तो खरीदें। यदि आप गलत हैं, तो इसके बारे में जानें और यह पता लगाने की कोशिश करें कि आपने गलत क्यों कहा। व्यापार वास्तविक खाते, कोई डेमो नहीं जब मैंने व्यापार शुरु किया तो मैंने कुछ सिस्टमों की कोशिश की, जो मुझे ऑनलाइन मिल सके, लेकिन लंबे समय से कोई सफलता नहीं मिली। मैंने अपने सभी संकेतकों को हटा दिया और अब मैं केवल मूल्य कार्रवाई और सहयोग का व्यापार करने में सफलता हासिल करता हूं, इसे सीखने में कुछ समय लगेगा, लेकिन जब आप इसे प्राप्त करेंगे, तो आप वास्तव में बाजार को समझ सकते हैं, और यही हम चाहते हैं, सही और बंद कोर्स देखें समाचार विज्ञप्ति के लिए, स्टॉप लॉस का इस्तेमाल करें और एक अच्छा ठोस धन प्रबंधन करें। एसीट्रेडर, गुस्साईसीना (जो वास्तव में आपको गुस्सा दिलाते हैं) से सभी त्वरित उत्तर के लिए धन्यवाद। मैं समझता हूं कि मेरी अपनी प्रणाली आदर्श होगी, लेकिन इससे पहले कि मैं अपने खुद के सिस्टमस्ट्रैक्टीकी को विकसित करने के लिए कहता हूं, मुझे उस समय से कब शुरू करने की आवश्यकता है ट्रेडिंग सिस्टम सबफोर्मम, मैं जो देख रहा हूं, बहुत आसान प्रणाली है, व्यापार आसान बना दिया है, आसान, जेमी 16 ग्रुप आदि। लेकिन मैं कौन से शुरुआत करूँगा मुझे नौसिखिया के रूप में विचार करें कृपया ये कहां से मेरे सुझाव हैं कि शुरू करने के लिए: 1. सबसे पहले जानवर (बाजार) की प्रकृति को समझें जो आप से निपटते हैं। आग-साँस लेने वाले अजगर को लड़ना एक लोमड़ी शिकार के समान नहीं है विदेशी मुद्रा बाजार हर दिन पैसे की बड़ी रकम (अरबों में) का कारोबार करता है यह अपेक्षाकृत कम बड़े व्यापारियों का वर्चस्व है और हम छोटे लड़के सिर्फ तोप-चारा हैं, हमारे व्यापार व्यापार स्क्रीन पर एक ब्लिप भी नहीं बनाते हैं। 2. कुछ छोटे व्यापारियों के 95 (मुझे विश्वास है कि यह और भी अधिक है) पैसे खो देते हैं, तो आप जो भी व्यापारिक प्रणाली का उपयोग करेंगे वह अन्य 95 प्रणालियों से नहीं करेंगे। सिस्टम के भारी बहुमत मूल्य व्यवहार और अंतरार्पण व्यापार पर तय किए गए हैं। निष्पक्ष होने के लिए, शायद वे सभी कुछ समय काम करते हैं लेकिन एक उचित अवधि में 95 दिवालियापन की दर को रोकने के लिए पर्याप्त नहीं है। इस तरह की प्रणाली यह सोचने के लिए कि प्रमुख खिलाड़ी क्या कर रहे हैं, उपेक्षा करते हैं और उनके ट्रेडों को बाजार के प्राकृतिक उद्धरण या अल्पकालिक रुझानों की वजह से व्यक्तिपरक मूल्य पैटर्न पर प्रतिक्रिया देने से प्रेरित होते हैं जो स्पष्ट हो जाने के तुरंत बाद विफल होते हैं। दूसरे शब्दों में, इन उद्धरण-आधारित चाल के पीछे कोई वास्तविक शक्ति नहीं है। 3. जैसा कि ऊपर बताया गया है, विदेशी मुद्रा बाजार बड़े लड़के से संबंधित हैं। यदि आप बड़े लड़के थे तो एक फंड मैनेजर, आप अपने 2 अरब निधि के साथ पैसे कैसे कमा सकते हैं आपको हजारों कॉन्ट्रैक्ट्स खरीदने की ज़रूरत है, क्या आप 15 मिनट के समय के अंतराल पर एक समय में उन्हें 5 या 6 खरीदने की कोशिश करेंगे। महीनों और फिर शायद 6 महीने या उससे अधिक के लिए एक सवारी के लिए बाजार में ले लो मुद्दा यह है कि बड़ा पैसा (स्मार्ट मनी) अपना बड़ा मुनाफा बनाने में अपना समय लेता है। यहां तक ​​कि दैनिक चार्ट सिर्फ इन लोगों को उद्धृत करते हैं, इसलिए मैं सुझाव देता हूं कि आप साप्ताहिक चार्ट का उपयोग करने पर विचार करें। इसका मतलब यह है कि आप मोटे तौर पर स्टॉप लॉस के साथ छोटी पोजीशन लेंगे, 200 पिप्स या इसी तरह, आप इस संबंध में अपनी खुद की शोध कर सकते हैं। 4. बड़े खिलाड़ी क्या कर रहे हैं यह जानने के लिए कि साप्ताहिक सीएफटीसी ट्रेडर्स रिपोर्ट की प्रतिबद्धता का अध्ययन करें, जो बड़े लड़कों की वायदा स्थिति देता है और कितने अनुबंध हर हफ्ते जोड़े गए या बंद किए गए थे इससे आपको कीमत निर्माताओं के साथ व्यापार करने में मदद मिलेगी। Google को जाएं 5. तकनीकी विश्लेषण में बहुत कम मूल्य है। औसत चलना बहुत देर हो चुकी है और संकेतक भ्रामक और खतरनाक हैं। चार्ट पैटर्न भी अक्सर विफल होते हैं। कीमत व्यवहार निर्धारण के साथ बंद करो एक ही बात को छोड़कर सब कुछ अनवरोधित करें: सीधे प्रवृत्ति लाइनों को आकर्षित करना और एक बार जब आप एक व्यापार में प्रवेश करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप सबसे तेज प्रवृत्ति लाइन का उपयोग करते हैं जिसे आप अपनी निकास के रूप में आकर्षित कर सकते हैं i. e। जब मूल्य उस रुझान को पार करता है तो आप व्यापार से बाहर निकलते हैं। बड़े लड़कों के साथ व्यापार का साप्ताहिक और साप्ताहिक डेटा पर साधारण प्रवृत्ति लाइनों का उपयोग करने से आपको कम तनावपूर्ण जीवन जीने की अनुमति मिलती है, केवल सप्ताह में केवल 30 मिनट के लिए बाजारों की जांच करें, और संभवत: आप 95 छोटे व्यापारियों की तुलना में अधिक पैसा कमा सकते हैं। हमारी ज़िन्दगी परिमित है, दिन में व्यापार करने के लिए दिन में 8 घंटे पर बल देने के बजाए आप जो चीजें पसंद करते हैं, उसे खर्च न करें, आपका स्वास्थ्य रक्तचाप और हृदय की समस्याओं से ग्रस्त हो सकता है। यदि आप अपने पहले कुछ ट्रेडों में सफल होते हैं तो एक साधन में बड़ी और बड़ी स्थिति लेने के बजाय आपको अन्य मुद्राओं और वस्तुओं में विविधता लाने पर विचार करना चाहिए। 6. धीरज रखो बाजार को आपके लिए काम करने दें। आप के लिए शुभकामनाएँ क्या गुस्सा ने कहा। यदि आप इसे बाजार में सख्ती से करना चाहते हैं, तो आपको कोटा ऑर्डर फ्लोक्वाट ट्रेडिंग (इसे कहा जाता है) और ग्लोबल मैक्रो के बारे में अधिक जानने की आवश्यकता होगी। मूल रूप से, यह सब जानने के लिए नीचे आता है कि बाजारों में जाने और इस जानकारी का लाभ उठाते हुए क्या होता है। Unfortunatley, तकनीकी और न ही fundaments बाजार ले जाने के लिए यही कारण है कि techfundie व्यापारी हमेशा खेल के लिए देर हो चुकी है हममें से जो बाजार को समझते हैं और जो समझते हैं कि बाजारों में क्या बदलाव होता है, वे हमेशा सुनाई देने से आगे बढ़ते हैं। वैश्विक बाजार (अर्थात् मुद्राएं) वास्तव में एक उद्धृत हैं 100 को समझने की ज़रूरत है कि ये बाजार के किनारे पर आती है, लेकिन यह भी जानना जरूरी है कि बाजार के किनारे पर ले जाने और फिर उनका पालन करें। ये मेरे सुझाव हैं कि कहां से शुरू हो: 1. सबसे पहले जानवर (बाजार) की प्रकृति को समझें जो आप काम कर रहे हैं। आग-साँस लेने वाले अजगर को लड़ना एक लोमड़ी शिकार के समान नहीं है विदेशी मुद्रा बाजार हर दिन पैसे की बड़ी रकम (अरबों में) का कारोबार करता है यह अपेक्षाकृत कम बड़े व्यापारियों का वर्चस्व है और हम छोटे लड़के सिर्फ तोप-चारा हैं, हमारे व्यापार व्यापार स्क्रीन पर एक ब्लिप भी नहीं बनाते हैं। 2. कुछ छोटे व्यापारियों के 95 (मुझे विश्वास है कि यह और भी अधिक है) पैसे खो देते हैं, इसलिए आप जो भी व्यापार प्रणाली का उपयोग करेंगे, वह क्या नहीं करना चाहिए। अरे, महान पोस्ट सोचने का यह एक दिलचस्प तरीका है मैंने आपकी सलाह ली और सीएफटीसी वेबसाइट पर चला गया। मैं विदेशी मुद्रा के लिए नया हूँ (व्यापार और अप्रैल के बाद से इसके बारे में पढ़ना) और सीएफटीसी के बारे में बहुत कुछ पता नहीं था मुझे भविष्य में अलग-अलग वस्तुओं की स्थिति मिल गई लेकिन एफएक्स नहीं मिल सका। किसी भी मदद धन्यवाद अक्तूबर 2008 में शामिल होने की स्थिति: भावना और ग्लोबल मैक्रो 2,321 पद 100 को समझने की ज़रूरत है जो कि बाजार के किनारे पर ले जाता है, लेकिन यह भी जानना जरूरी है कि बाजार के किनारे पर चलने वाले कोच और फिर उनका पालन करें, पांच आसान चरणों में, आपने मूल रूप से अपने व्यापारिक शैली को वर्णित किया है लेकिन यह सब बेकार है, बिना किसी ठोस समझ के उद्धरण जो बाज़ार को स्थानांतरित करता है और जो बाज़ारों को स्थानांतरित करता है तरलता और भावना के कुछ विचारों में युगल हमेशा बड़े लड़कों के साथ रहने में आपकी मदद करेंगे। उनके साथ व्यापार, उनके खिलाफ नहीं है, जो Ive हमेशा विश्वास किया और अभ्यास जारी रखना है। गुस्सा क्या कहा यदि आप इसे बाजार में सख्ती से करना चाहते हैं, तो आपको कोटा ऑर्डर फ्लोक्वाट ट्रेडिंग (इसे कहा जाता है) और ग्लोबल मैक्रो के बारे में अधिक जानने की आवश्यकता होगी। मूल रूप से, यह सब जानने के लिए नीचे आता है कि बाजारों में जाने और इस जानकारी का लाभ उठाते हुए क्या होता है। Unfortunatley, तकनीकी और न ही fundaments बाजार ले जाने के लिए यही कारण है कि techfundie व्यापारी हमेशा खेल के लिए देर हो चुकी है हममें से जो बाजार को समझते हैं और जो समझते हैं कि बाजारों में क्या बदलाव होता है, वे हमेशा सुनाई देने से आगे बढ़ते हैं। वैश्विक बाजार (अर्थात् मुद्राएं) वास्तव में एक उद्धृत हैं जानने के लिए संगत लाभ का एक संभावित तरीका है। एक अन्य तरीका है कि बाजार के इरादों को स्वीकार करने (यहां तक ​​कि गले लगाने) के बारे में उनकी अज्ञानता को स्वीकार करना है ज्ञान का मार्ग बहुत खतरनाक हो सकता है, क्योंकि जो सबसे अधिक प्राप्त होता है वह ज्ञान नहीं है, बल्कि ज्ञान का भ्रम कहा जाता है। को रोकने के लिए, आपको पहले अपना हाथ खोलना होगा चलो चलें। क्वाट - लाओ त्ज़ू यहाँ मेरे सुझाव हैं कि कहां से शुरू हो सकता है: 1. सबसे पहले जानवर (बाजार) की प्रकृति को समझें जो आप से निपटते हैं। आग-साँस लेने वाले अजगर को लड़ना एक लोमड़ी शिकार के समान नहीं है विदेशी मुद्रा बाजार हर दिन पैसे की बड़ी रकम (अरबों में) का कारोबार करता है यह अपेक्षाकृत कम बड़े व्यापारियों का वर्चस्व है और हम छोटे लड़के सिर्फ तोप-चारा हैं, हमारे व्यापार व्यापार स्क्रीन पर एक ब्लिप भी नहीं बनाते हैं। 2. कुछ छोटे व्यापारियों के 95 (मुझे विश्वास है कि यह और भी अधिक है) पैसे खो देते हैं, इसलिए आप जो भी व्यापार प्रणाली का उपयोग करेंगे, वह क्या नहीं करना चाहिए। हाय Ttop, ऊपर टिप्पणी करने के लिए मेरे लिए आँख खोलने के लिए सेट मुझे वास्तविक कारणों को देखने के लिए मार्गदर्शन करें कि क्यों अधिकांश व्यापारी विफल हो जाते हैं एक नौसिखिया के रूप में, मैं सूचक और सिस्टम को आसपास खोजता हूं और मेरे एमटी 4 चार्ट के लिए कई संकेतक डाउनलोड करता हूं। मैं प्रत्येक संकेतक की कोशिश करता हूं और कभी-कभी मुझे भ्रमित करने की कोशिश करता हूं कि आप किसका अनुसरण करें आप नीचे दिए गए अपने अंक की व्याख्या कर सकते हैं। अगर मैं गलत हूं तो मेरी समझ को सही करें। 1. आपकी राय में, अंतरार्पण व्यापार खतरनाक है। 2. क्या आप इस कथन को आगे बता सकते हैं कि प्रमुख खिलाडि़यों ने क्या कर रहे हैं यह विचार करने के लिए बहुत उपेक्षा की उपेक्षा है और उनके ट्रेडों को बाजार के प्राकृतिक उद्धरण या अल्पकालिक रुझानों के कारण व्यक्तिपरक कीमत के पैटर्न पर प्रतिक्रिया देने से प्रेरित किया जाता है, स्पष्ट हो जाओ। प्रश्न 3. मैं ऊपर क्या समझता हूं, आप एक महीने में केवल एक ही व्यापार करते हैं..कृपया कृपया अपना बयान आगे बताएं। quot साप्ताहिक चार्ट से इसका मतलब यह है कि आप मोटे तौर पर स्टॉप लॉस के साथ छोटी पोजीशन लेंगे, 200 पिप्स या ऐसा करें quot 5. मैं समझता हूं कि बिग लोग क्या कर रहे हैं: मैं सीएफटीसी गया और मुझे वर्तमान लिगेसी रिपोर्ट के तहत सीएमई मिल सकता है, मैं वहां सही जगह पर जाता हूं 6. एक बात को छोड़कर सभी इसे अनदेखा करें: सीधे प्रवृत्ति लाइनों को आकर्षित करना और जब आप एक व्यापार दर्ज करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप सबसे तेज प्रवृत्ति लाइन का उपयोग करते हैं जिसे आप अपनी निकास के रूप में आकर्षित कर सकते हैं यानी जब कीमतें उस रुझान को पार करती हैं तो आप व्यापार से बाहर निकलते हैं। प्रश्न --- आप उदाहरण दिखा सकते हैं प्रवृत्ति लाइनों को आकर्षित करने में आपकी विधि क्या है I अक्सर बाहर निकलने में समस्या है 7. कोट बड़े लड़कों के साथ व्यापार और साप्ताहिक आंकड़ों पर साधारण प्रवृत्ति लाइनों का उपयोग करने से आपको कम तनावपूर्ण जीवन जीने की अनुमति मिलती है, केवल प्रति सप्ताह 30 मिनट के लिए बाजारों की जांच करें - क्या आप आगे बता सकते हैं कि आप बाजार को कैसे जांचते हैं इस 30 मिनट के दौरान 8. मैंने ऑर्डरफ्लो, भावना, तरलता के बारे में सुना। कोई इन शर्तों को समझा सकता है टैग: सबसे लाभदायक विदेशी मुद्रा ब्रेकआउट रणनीति संकेतक वित्त बाजारों में मिश्रित को लेकर अब तक बेहतर नहीं हुआ है, क्योंकि अब यह हो सकता है। बिक्री की कीमतें आम तौर पर पहले की तुलना में अतीत से पहले और अधिक उपलब्ध हैं 8230 फिर भी प्रदान करता है के साथ व्यापार, मुद्रा व्यापार के साथ एक साथ किया जाता है आमतौर पर अभिनव के करीब भी नहीं है वित्तीय बाजारों में ऐतिहासिक अतीत एक व्यक्ति के रूप में लंबे समय तक हो सकता है। निम्नलिखित ऐतिहासिक अतीत में, कई संकेतकों का आमतौर पर मदद करने के लिए उत्पादित किया जाता है: एक नया व्यापार उपकरण और रणनीति डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें। ऑनलाइन बाजार की जगह और कंप्यूटर प्रौद्योगिकी के साथ अन्य प्रगति भी जानते हैं कि जगहों को हिलते हुए आइटम कैसे मिलते हैं ट्रेडिंग पोडियम वास्तव में प्रतिष्ठित हैं, उत्पादकता बढ़ाने के लिए यह पूरी तरह से व्यापारी की पूरी तरह विविधता के लिए एक जमीन-तोड़ने की प्रक्रिया के भीतर संकेतक के साथ आधुनिक दुनिया उपलब्ध हो गया है। व्यापारियों को अब सक्षम है: कई अलग-अलग सेक्ट्री मैट्रिक्स की रणनीति के साथ अपने खुद के व्यक्तिगत संकेतक यह संभवतः सबसे अधिक लाभदायक विदेशी मुद्रा संकेतक का उत्पादन होता है, जो कि माप क्षेत्र के नियमित कार्यों के अनगिनत तरीकों का निर्माण होता है। संकेतकों की एक विस्तृत विविधता का प्रयोग करते हुए, यह 8217 संभवतः you8217ll पर ध्यान केंद्रित करें: उस 8217 संभवतः मानव जाति द्वारा मान्यता प्राप्त सबसे लाभदायक विदेशी मुद्रा संकेतक It8217 वास्तव में एक चुनौतीपूर्ण मुद्दा है। यह जानकारीपूर्ण लेख यह जांच सकता है कि वास्तव में कांटेदार मुद्दा 8230 को कैसे आ सकता है 8230 एक साथ कैसे लोग 8216 दृश्यता 8217 को ध्यान में रखना चुन सकते हैं, हालांकि लाभप्रदता। 8221 दूसरों ने सबसे लाभदायक ब्रेकआउट रणनीति के लिए देखा था, हालांकि खरीद और बिक्री में पैटर्न की वास्तविक ब्रेड और साथ ही साथ अपने खुद के खरीद और बिक्री खाते से जुड़े मक्खन, हम अतिरिक्त ब्रेकआउट स्ट्रेट्जी का उपयोग करते हैं जो अच्छी सफलता का उत्पादन कर चुके हैं। यह सटीक है कि ब्रेकआउट विधियों को लंबे समय तक चलने के तरीकों की तुलना में अधिक समय और प्रयास की आवश्यकता होती है, हालांकि ब्रेकआउट्स उद्योग के लिए सरल होते हैं यदि आपने नियमों का पालन करने के लिए नियमों का पालन किया है। सही ब्रेकआउट उद्योग वास्तव में विदेशी मुद्रा सेट पर है, जिसने उच्च स्तर की अस्थिरता दिखायी है जिसके बाद एक महत्वपूर्ण सहायता या विपक्षी डिग्री भी टूट जाती है या टूट जाती है। नकद प्रशासन की एक आकर्षक रणनीति होने के इस तरह के अवसरों को साझेदारी करने से खरीद और बिक्री लाभ बढ़ सकता है। इन दिनों, हम इस विशेष आसान, ना-परेशानी ब्रेकआउट रणनीति का निर्माण 3 कार्यों के भीतर करेंगे। एक नई ट्रेडिंग टूल और मुफ़्त के लिए रणनीति डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें। हर बाजार की समस्याओं को ब्रेकआउट खरीदने और बिक्री के संबंध में ताजा होने की संभावना नहीं है। हमें बहुत पहले ही उन सेटों को खोजना होगा जो शायद सबसे अधिक अस्थिरता साबित हुए हैं जैसा कि आप अलग-अलग रूप से यह निर्धारित कर सकते हैं कि कौन सा सेट आँखों के माध्यम से अस्थिरता के बहुमत होगा। सहायता और साथ ही विपक्षी राशि बहुत व्यक्तिपरक होती हैं और निवेशक से निवेशक को बदल सकते हैं। अधिक स्पष्ट रूप से स्वीकार्य मात्रा निर्धारित करने के लिए, हम सभी डोनचियन स्टेशनों या यहां तक ​​कि लागत स्टेशनों का भी इस्तेमाल करते हैं। बिल्कुल कोई रणनीति नहीं छोड़ने की रणनीति के साथ कुल है सौभाग्य से, वास्तविक डचियन फ़नल पर्यावरण के भीतर 1 ऊपर की ओर मदद करेगा। हम सब बहुत पहले संघर्ष की ओर ध्यान देना चाहते हैं। मैं पर्यावरण का सुझाव है कि फ़नल से एक और पहलू को समाप्त करने के लिए संघर्ष में कमी। इसलिए जब लागत नीचे के संग्रह के नीचे बिखर गई और साथ ही बाजार उद्योग का उत्पादन किया गया, तो वी 8217 डी ने बहुत ही बेहतरीन संग्रह के मुकाबले कई पिप्स बंद किए। इस घटना में लागत का सबसे अच्छा संग्रह के साथ बिखर गया और साथ ही साथ खरीद उद्योग का उत्पादन किया गया, We8217d ने नीचे के संग्रह के नीचे कई पिप्स बंद किए। नीचे की वास्तविक तस्वीर जीबीपीयूएसडी के बारे में एक मौजूदा बाजार संचरण का एक अच्छा उदाहरण दर्शाती है, जिसमें सबसे अच्छा संग्रह पर संघर्ष विराम का आयोजन किया गया है। दूसरों को ब्रेकआउट रणनीति का इस्तेमाल करते हुए ईएए ब्रेकआउट ईए ईएए फॉरेक्स के लिए देखा गया विदेशी मुद्रा समर्थन प्रतिरोध ब्रेकआउट स्कैल्प रणनीति

No comments:

Post a Comment