Saturday 3 March 2018

नाथन - gaub - विदेशी मुद्रा - शांति


नाथन गाब मुख्य रूप से एक ईसाई रॉक समूहों के साथ गायक और कुंजीपटल के रूप में सड़क पर 20 साल बाद और मेरे पिता केन गब के साथ मंत्रालयों में काम करने के बाद मैं ओक्लाहोमा में बस गया जेल में पैदा हुए बच्चों के लिए फोस्टर होम मिनिस्ट्री का निर्देशन करते हुए 5 सालों तक मैं स्टूडियो और प्रोडक्शन कंपनी चलाता था। गंभीर सिर की चोट के बाद मैंने अपना व्यवसाय और घर खो दिया और ऑरलैंडो फ्ल मैंने एक टेक डायरेक्टर के रूप में विभिन्न उत्पादन कंपनियों के लिए काम किया और बाहर एक वर्ष का समय निकाला। (मैं अपने दोस्त को बताता हूं कि मेरे जीवन के बाकी हिस्सों में सेवानिवृत्त होने के लिए मेरे पास पर्याप्त पैसा था, लेकिन सिर्फ अगर मैं सितंबर तक मर गया)। फैसला करने की कोशिश कर रहा था कि मैं कैरियर के लिए क्या करना चाहता था और सड़क पर अपने सभी समय का खर्च नहीं करना चाहता था (जैसा कि मेरा जीवन सबसे ज्यादा रहा था) मैंने कार बिक्री उद्योग में नौकरी की। मैं एक महान व्यापारी से मुलाकात की और उत्तरी वर्जीनिया क्षेत्र में उसके लिए काम करना समाप्त कर दिया। मैं माइक पैलोन ऑटोस्टोर्स के लिए सभी चीजों की तकनीकी देखभाल करता हूं मैं हमारी वेब साइट्स का निर्माण करता हूं, सभी नेटवर्कों और संचार प्रणालियों का ध्यान रखता हूं और कार्य प्रक्रियाओं और प्रणालियों को हल करने के लिए बाकी टीमों के साथ काम करती हूं जो व्यापार को और अधिक सुचारू रूप से संचालित करती हैं मुझे यह कंपनी पसंद है क्योंकि वे ईमानदार हैं I मैं जहां कहीं भी काम करता हूं, उसके बारे में मुझे कभी भी अच्छा नहीं करना पड़ता। मेरे जीवन का प्यार ईश्वर, अद्भुत पत्नी (डोरिस) है जो उसने कुछ साल पहले मेरे जीवन में लाया था, हमारे दोनों बच्चे और हमारे पालतू जानवर (2 बिल्लियों, 1 बच्चा 1 बड़ी रीफ एक्वैरियम और 2 छोटे टैंक)। एक्वायरियम विशेषज्ञ. मेरे टैंक विश्व स्तर हैं और मैंने दर्जनों लोगों को ऑनलाइन और बंद, नमकीन पानी के एक्वैरियम के लिए मदद की है। मेरे पास एक्वैरियम साइट है या अगर आपको सलाह की आवश्यकता है तो आप मुझे ईमेल कर सकते हैं। डोरिस और मेरे पास एक छोटी वेब होस्टिंग व्यवसाय भी है यह नया है लेकिन हम इसके साथ मजाक उड़ा रहे हैं। उपभोक्ताओं के लिए, उपभोक्ताओं के लिए। अगर आपका व्यवसाय ग्राहकों की संतुष्टि के प्रति प्रतिबद्धता तैयार करने के लिए तैयार है, तो यहां क्लिक करें .. 4 एक्स सलाह या समय 4 नए भविष्य के साथ कोई भी व्यवसाय करते समय सावधानी बरतें नथान गाब को पहली बार एक बिंग या याहू खोज करो, मुझे लगता है कि आप Google के साथ भी जांच कर सकते हैं नाथान गाब पर भरोसा नहीं किया जा सकता है। उसे आपसे टैक्स रिटर्न दिखाने या उसके पास सफलता का प्रमाण दिखाने के लिए कहें। कभी भी सबूत दिखाने में सक्षम नहीं होगा। मैं अतीत में दान के साथ कारोबार किया और नाथन मिश्रण में था मैंने एफएक्स में बहुत पैसा खो दिया और फिर स्पोकेन में मेरे परिवार को अपनी रोबोट स्काइकेम में हार गए। कृपया सावधान रहें। मैं सिर्फ एक साधारण चेतावनी बना रहा हूँ मैं गाब पर मुकदमा नहीं कर रहा हूं या हमने किसी भी दावे में डाल दिया है। मैं जो पढ़ चुका हूं, जो मैंने सीखा है, और जो मुझे पता है, उससे पहले ही मुझे परेशान कर रहा हूं, मेरे और मेरे परिवार में पहले से ही हुआ है नीचे जारी रखा रिपोर्ट अटैचमेंट: दान या नाथन की कोई विशेष रहस्य कभी नहीं थी जैसा कि मैंने अतीत में किया था के रूप में धोखा मत करो इससे पहले कि आप बेवकूफ़ बना रहे हों, सबूत मांगें इसके बस कुछ ऐसे कारणों के बारे में बताते हैं जो मुझे लगता है कि मैंने एक बार नहीं किया और अब लोगों को प्रोत्साहित करने की कोशिश कर रहा हूं। मेरी पोस्ट पढने के लिए धन्यवाद। इस रिपोर्ट को 05132014 12:45 पर रिपॉफ रिपोर्ट पर पोस्ट किया गया था और यहां स्थित स्थायी रिकॉर्ड है: ripoffreportreports4xmentoringcom-nathan-gaubinternet4xmentoringcom-nathan-gaub-4xmentoringcom-nathan-gaub-start-new-scam - fx-operation-call-1146322 । संकेत दिया गया पोस्टिंग समय एरिज़ोना स्थानीय समय है। एरिज़ोना डेलाइट बचत का पालन नहीं करता है, इसलिए वर्ष के समय के आधार पर पोस्ट का समय पर्वतीय या प्रशांत हो सकता है। फाड़ दी गई रिपोर्ट में इस रिपोर्ट का एक विशेष लाइसेंस है। Ripoff रिपोर्ट की लिखित अनुमति के बिना इसे कॉपी नहीं किया जा सकता है। पढ़ें: विदेशी वेबसाइट हमारी सामग्री चुराएं अतिरिक्त रिपोर्ट्स खोजें यदि आप इस कंपनी के व्यक्ति पर अधिक रिप-रिप रिपोर्ट देखना चाहते हैं, तो यहां खोजें: अपनी खोज में सर्वोत्तम परिणामों को आश्वस्त करने के लिए: नाम कम amp सरल रखें और अलग-अलग प्रयास करें नाम की विविधताएं कंपनी नाम के अंत में एस, इंक।, कॉर्प, या एलएलसी शामिल न करें। सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करने के लिए केवल नाम के पहले प्रथम भाग का उपयोग करें केवल एक समय में एक नाम की खोज करें यदि कंपनी के कई AKA हैं रिपोर्ट amp Rebuttal इस रिपोर्ट का जवाब क्या आप कंपनी या व्यक्तिगत के बारे में नकारात्मक या सकारात्मक जानकारी के साथ एक मालिक, कर्मचारी या पूर्व कर्मचारी हैं, या आप इस कंपनी पर अंदरूनी जानकारी प्रदान कर सकते हैं क्या आप एक ही कंपनी या व्यक्ति का शिकार भी हैं जस्टिस एक रिप रिपोर्ट रिपोर्ट, अन्य उपभोक्ताओं को शिक्षित करने में मदद करें और उन्हें अपने साथ दूर न दें। आपकी प्रतिष्ठा की मरम्मत करें आपके खिलाफ दायर रिपोर्टें सामने आईं, हमारे कॉरपोरेट एडवोकेसी प्रोग्राम के जरिए मुद्दों को हल करें और विश्वास को फिर से बनाएं। कॉर्पोरेट वकालत कार्यक्रम: आपके व्यवसाय की प्रतिष्ठा को प्रबंधित और मरम्मत करने का सबसे अच्छा तरीका। नकारात्मक शिकायतों को छिपाना केवल एक बैंड-एआईडी है उपभोक्ता यह देखना चाहते हैं कि व्यवसाय व्यवसाय की देखभाल कैसे करते हैं। सभी व्यवसायों में शिकायतें मिलती हैं। वे व्यवसाय उन शिकायतों का ध्यान कैसे रखते हैं, जो अच्छे व्यवसायों को खराब व्यवसायों से अलग करता है रिपोर्टों को बेहतर तरीके से निकालना अभी तक रिकार्ड सेट करने के लिए मध्यस्थता प्रस्तुत है: सोमवार, 26 मई, 2014 पोस्ट किया गया: सोमवार, 26 मई, 2014 आप अब अंततः अपने खुद के नाम के रूप में बाहर आ गए हैं। तो, कुछ बातों को कवर करें जो आप वास्तव में बताते हैं। नाथन गाब कहते हैं, मैं जैक बाउघर लोगों पर मुकदमा करते हुए जब तक वे व्यवस्थित नहीं करते। इस साइट पर वह यह दूसरी पोस्ट है, जो वह ली के फर्जी नाम के तहत शुरू किया था। मेरा मतलब है कि मैं स्वयं को स्वयं के विरुद्ध साइट नहीं शुरू करूँगा नातान इस नकली व्यक्ति के रूप में उसी लाइन का उपयोग करता है, क्योंकि उसके पास नातान, अपने भाई और पिता के साथ नकली नामों का इस्तेमाल करने के लिए इस्तेमाल किया है। कुछ तथ्यों की समीक्षा करें: तथ्य: दान गाब ने पीड़ितों से लाखों डॉलर का भुगतान किया। केन गब मंत्रालयों के उपाध्यक्ष होने का दावा करके उन्होंने ऐसा किया। दान ने क्लार्क और टेरी जैसी लोगों को बनाया था वह लोगों को नाथन के समक्ष बताएगा, कि वह और उसके भाई ने कोई भी एफएक्स सिस्टम नहीं बनाया। तथ्य: शपथ के तहत यह प्रणाली, नाथन ने दावा किया कि वह वर्षों में 400,000.00 बना चुका है, इसमें कोई भी नुकसान नहीं शामिल है। आप पाठकों के बारे में निश्चित नहीं हैं, लेकिन दान ने अनुमान लगाया है कि वह सभी तरह के मुनाफे को भी झूठ दिखाते हैं और उसने खुद को एक बार अपने सभी पीड़ितों के पैसे उड़ाने से तोड़ दिया। तथ्य: टीवी पर नथान गाब, बस गूगल गैब परिवार ने किमा टीवी से बात की है ये सीधे उद्धरण है नाथन गाब ने: उनके भाई, नाथन, को बताने के लिए एक बहुत अलग कहानी है दान एक व्यक्ति था, जिसने अपने जीवन में सैकड़ों लोगों की मदद की, rdquo ने कहा नाथन गाब ldquoDan एक आदमी है जो दूसरों की मदद करने के लिए संसाधनों के लिए कड़ी मेहनत कर रहा था। गाब परिवार (नाथन गाब के माध्यम से) ने कहा कि दान अपने सभी कामों में शिक्षकों और नैतिक थे। किमा ने नेथन गाब से पूछा: क्या आप इस जांच के जरिए आश्वस्त हैं, दान को किसी भी गलत तरीके से साफ कर दिया जाएगा जिससे मैं व्यक्तिगत तौर पर विश्वास करता हूं कि उन्होंने कहा। ldquo कोई भी जो सोचता है कि वे शिकार हैं, इस समय हम मानते हैं कि वे सिर्फ डर से बंदूक बंद कर रहे हैं। ठीक है, अपने आप से पूछें कि क्या आपने नाथन के बारे में क्या कहा है। यदि ऐसा है, तो नाथन भी सम्मान का एक आदमी है ईमानदारी से, हम तथ्यों के रूप में जानते हैं, दान कुछ भी था, लेकिन ईमानदार या नैतिक और नाथन गाब ने अपने भाई के बारे में ये टिप्पणियां खारिज कर दी थी कि वह नुकसान नियंत्रण में एक प्रयास है। आज, वह फिर से लोगों को समझाने की उम्मीद कर रहा है कि वह अब एफएक्स जादूगर है क्योंकि उनके भाई मर चुके हैं। नेथन ने कहा कि उन्होंने अपने भाइयों की विरासत को जारी रखने की योजना बनाई थी। कोई भी चाहता है कि नाथंस घोटाले में भाई भाइयों की अंतिम संस्कार में, उन्होंने कहा कि फूलों को खरीदना नहीं, तथ्य, इसे शक्तिशाली स्टार पांच फाउंडेशन में भेजें। जब आप दान करने के लिए क्लिक करते हैं, तो केन गब के मंत्रालयों के पास जाते हैं वह कभी भी कोई स्टार नहीं था और मैंने नाथन को यह दिखाने के लिए कहा था कि नाथन भी अपनी वेब साइट पर धन इकट्ठा कर रहा है या था, इसका सबूत है, जब आप क्लिक करते हैं, तो यह केन गब के मंत्रालयों को जाता है नातान को पता था कि उसके भाई धोखाधड़ी थे पता था कि कोई गुप्त व्यवस्था नहीं थी, लोगों को पता था कि पैसे खो रहे थे, पता था कि नातान पैसे खो रहा था। पता चला कि वे करोड़पति बनाने का दावा करते हैं, वे नकली थे, जैसा कि अन्य सभी लोगों ने किया था। तथ्य: नाथन गाब ने पीड़ितों को हजारों के लिए खोलने के लिए मजबूर किया है ताकि उनकी मदद के साथ उन्हें मदद मिल सके और घर पर संपत्ति की ज़रूरत होनी चाहिए ताकि फौजदारी में जा सकें संपत्ति कभी भी नातान गाब की तरफ से कानूनी फीस का भुगतान नहीं कर पाएगी। नेथन अपनी भाभी को जानता है, जो किसी घोटाले के साथ एक महान सौदा करने में मदद करता है, वह संपत्ति के प्रभारी है और नाथन, उसके बेटे जर्दन या किसी अन्य गाब या गब के दोस्त की सहायता करने के लिए जो कुछ भी करता है, वह करेंगे पीड़ितों को लूटने के लिए जारी रखें तथ्य: नाथन ने आज तक इनकार कर दिया, वास्तव में उसके व्यापार का कोई सबूत दे। उन्हें अपनी अविश्वसनीय सफलता के सबूत के लिए कहा गया है। वह यह रोल करना पसंद करता है कि उसके पास ढेर है, लेकिन अंत में, उन्होंने मना कर दिया। साथ ही उन्होंने सभी लोगों को मुनाफे में ले लिया है, यह देखते हैं कि वे आगे आएंगे या नहीं। मैं नाथन के लिए एक प्रस्ताव पेश करूंगा मैं स्थानीय मोटल में एक कमरे के लिए भुगतान करूंगा, जैसे लाल शेर या कहीं और मैं दिखाऊंगा। क्या आप सबूत के साथ मेरे सामना करने के लिए तैयार हैं आप इसे यू-ट्यूब के लिए रिकॉर्ड करते हैं और यह मुझे दिखाने का अवसर है I आप लोगों को बता सकते हैं कि मैंने लगभग 20 साल पहले मिर्च स्प्रे जहाज करने की अनुमति के लिए 300.00 का भुगतान नहीं किया था। मुझे अपने पादरी का अनुमान लगाया गया था, माना जाता है कि मेरी चर्च ने मुकदमा दायर किया था और आपको यह सब वापस करना है। हां नाथन ली हमें पता है कि आप इन सभी आरोपों के पीछे हैं, जिसकी कोई परवाह नहीं करता है। जहां तक ​​आप हमेशा अपने पद के हर किसी पर ली और अब नाथन के रूप में कह रहे हैं कि मैं कानूनी व्यापार में नहीं हूं, मैं वकील नहीं हूं, लेकिन न्याय, जो गोल्डमैन से पूछता है कि कानूनी व्यापार कैसे काम करता है उन्हें जब ओजे ने मर्डर के साथ भागने के लिए पर्याप्त पैसा दिया घोटाले के कारोबार में आज के लोग नाथान ने कानूनी प्रणाली का इस्तेमाल अपने पीड़ितों को खर्च करने के लिए किया और पीड़ितों को कई बार कोई न्याय नहीं मिला। मुझे पता है कि यह ऐसी चीज है जिसे आप पसंद करते हैं, घोटालों को चलाने में सक्षम होते हैं और इसके साथ चले जाते हैं, लेकिन नहीं, मुझे इस तरह की चीज़ नाथन पसंद नहीं है हम पीड़ितों की मदद करते हैं, जैसे गाब के पीड़ितों को न्याय मिलता है क्या आपको लगता है कि लॉज़िंग इन्वेस्टर्स को लगता है कि कानूनी प्रणाली उन्हें दाऊदी गब के साथ पीआर तथ्य के रूप में न्याय कर रही है: केन गब ने धन में कटौती करने का दावा किया है संपत्ति। तथ्य: साक्ष्यों का मानना ​​है कि केन गब एक चोर आदमी है जो अपने घोटाले में फैले बेटों के घोटाले में पैसे का भुगतान नहीं किया। 2000,000 एक महीने वह अपने बेटे को दिया, पैसे से था कि दान गाब ने पीड़ितों से लूट लिया और अपने पिताजी को ऋण दिया केन जानता था कि वह एक महीने का 2k निवेश का निवेश कर सकता था। यह झूठ है। तथ्य: केन गाब ने दावा किया कि मृतकों से एक बच्चा उठाया है। क्या आपको लगता है कि इस समाचार को बनाया होगा मेरा मतलब केन के बारे में विनम्र नहीं है और इसे अपनी पुस्तकों में डाल दिया तथ्य: केन ने दावा किया कि उन्होंने लोगों के एक समूह को बताया कि अगर वह एक अपंग मदद नहीं कर सकता है, वह परमेश्वर का एक पैगम्बर नहीं था। केन ने दावा किया कि उसके पास आज की दीवारों से लटका हुआ पैर ब्रेसिज़ है। ओले विनम्र केन तथ्य: केन का दावा है कि जब नथन केवल चार साल का था, तो वह वाक्यों के साथ एक सौ बाइबिल छंदों का उद्धरण कर सकता था, लगता है कि हो सकता है कि ऐसा लगता है जैसे अविश्वसनीय या कुछ और, अधिक झूठ गाब्स लोगों को पैसे के लिए प्लेटों में डाल देने के लिए तैयार करते हैं तथ्य: पीड़ितों को जीवन नीति के भुगतान के लिए 26,000.00 रुपये का भुगतान किया गया था जो कि डेन गाब ने आत्महत्या से पहले ही बहुत जल्द भुगतान किया था। दावंडी पीड़ितों ने सभी कानूनी लागतों को कवर करने के लिए बैंकों को बीमा पॉलिसी से धन का भुगतान करने के लिए पीड़ितों के लिए भुगतान किया। तथ्य: डॉन्डी गाब ने हजारों डॉलर का भुगतान करने के लिए पीड़ितों को मांग और अनुमोदित किया ताकि उनके बेटे जर्दन गाब 1000.00 के लिए एक बेकार की कार मिल सके। डौन्डी सीएल या अन्य जगहों पर कार का निपटान करने के लिए ही हो सकता था, लेकिन उनके ज्ञान में कहा, नहीं, इसे दान से बाहर निकालना और हम लाखों लोगों के लिए घोटाले पीड़ित हैं और उन्हें भुगतान करते हैं। Dawndee और दान गाब उच्च जीवन रहते थे। एक जिसमें डौन्डी गब घोटाले आदमी दान के लिए अंतिम संस्कार में गर्व करता है, और मैं बहुतायत का जीवन उद्धृत करता हूं। तथ्य: नाथन गाब अभी भी नुकसान नियंत्रण पर कड़ी मेहनत कर रहा है। वह चाहता है कि आप सोचें कि वह एक मास्टर व्यापारी है क्योंकि उसका भाई था। नातान आपको उन सभी अनुमानित पीड़ितों के बारे में सोचना चाहता है जो मुझे सरकार का भुगतान नहीं करने से चोट लगी है, क्योंकि मेरे प्रतिद्वंद्वियों में से कोई एक या तो 300.00 नहीं है, जो कि आवश्यक अनुमति नहीं थी और यदि आप इसे एक बार मिल जाए आप चाहते थे कि। हां, यही वह लोग है जो लोगों की देखभाल करते हैं अगर यह ऐसा नहीं करता है, तो फिर गोशा द्वारा, उसने एक आदमी नाथन दावेस को मेरे पादरी का मुकदमा दायर किया था Google, स्टेन फॉक्स स्कैंडल, ताकि आप उस स्थान की स्थापना देख सकें जो सभी को कवर करती है। अगर आप वास्तव में परवाह करते हैं मैंने इसे कभी सेट नहीं किया और मुझे लगता है कि आप उस व्यक्ति से आ रही एक रिपोर्ट देख रहे होंगे, जो मेरे पिता, एक सेवानिवृत्त पादरी और मिशनरी थे। नातान चाहता है कि हर कोई गाब, कारों, नकदी, उपहार के साथ सभी पैसे भूल जाए, जो वे सभी को संपत्ति वापस देने से इनकार करते हैं। नाथन इस तरह का एक ठोस कारण बताता है, जैक ने देश के लगभग 20 साल पहले मिर्च का छिड़का मारा, अब आप जानते हैं कि आपको उस शब्द को क्यों नहीं सुनना चाहिए, जिसमें वह कहते हैं। गब घोटाले के बारे में भूल जाओ नाथन क्रोज जैक ने परमिट के बिना देश के काली मिर्च को बेच दिया, आपकी कहानी है बॉटम लाइन: जैक और नाथन देखने के लिए तैयार सभी लोग सत्य को सुनते हैं मैं नाथन को तैयार हूं मैं चाहता हूं कि लोगों को पता चले कि आप जो भी करते हैं वह पेज बनाते रहें, मुझे बुरा लगने की कोशिश करें और नाथन ठीक है, मैं यहां तथ्यों पर बहस करने के लिए हूं। क्या आप मेरा अनुमान है कि क्या आप अतीत में सभी प्रकार के बहाने को छिपाएंगे या बना लेंगे जैसे मैं आपको बुलाने की कोशिश करूंगा नाथन, मैं सचमुच सच चाहता हूँ सब सच है मैंने कहा है कि एक दिन से कोठरी नाथन से बाहर आओ और अगर आप वास्तव में अपने लाभदायक व्यापार का कोई भी सबूत दिखाएंगे, तो इसे देखें। मैं कहता हूं कि आप कुछ ट्रेडों को मुनाफा दिखाते हैं, लेकिन नाथन के अपने सभी खोखने वाले व्यापार नहीं दिखाएंगे, जैसा कि व्यापार का काम आसान है, आप अपने लाभ लेते हैं, अपने नुकसान को कम करते हैं और आपके पास नेट लाभ होता है। क्या आप आईआरएस को नाथन के मुनाफे के रूप में दिखाए रख सकते हैं। मुझे यकीन नहीं है, ओह, हाँ नाथन, मुझे यकीन है तुम अब एक व्हीप्ड कुत्ते की तरह भागोगे और बात करने से इंकार करोगे जब आप अपने झूठ पर कहा जाता है, तो आप हमेशा भागते हैं और छुपते हैं नाथान का सामना करने के लिए मेरा समय है और क्या आप आनन्द की कल्पना कर सकते हैं कि आप और आपके परिवार को आपके सभी चमकदार सबूत दिखाना होगा I गलत है आप सही प्रमाण बता सकते हैं कि मैं ग़लत हूं और आप सत्य कह रहे हैं, इसका मतलब है कि मैं आपको बताना चाहता हूं अपने बयानों का बैकअप लेने के कुछ सरल तरीकों से शुरू करना, जैसे मैं प्रमाणित हूं कि आपके पास है, स्टेन फॉक्स मेरा पादरी था एसडीबी चर्च मेरा चर्च था ठीक है मेरा मतलब ये है कि ये कुछ साधारण सामान हैं जिनके साथ मुझे कुछ काली आंखें दी गई हैं। ओह, आपके पास सबूत नहीं है, सही आप इसे क्यों कह रहे हैं और आपको क्या लगता है नातान खैर, नाथन मैं आपको बताता हूं, मैं दस्तावेजों, प्रदर्शनों, शपथ पत्रों के साथ तैयार हूं और गवाहों को बताने के लिए कहता हूं कि मैं क्या कहूं। क्या आप मेरे खिलाफ जो कहते हैं, उसके साथ ऐसा कर सकते हैं, नाथन सस्ते है मैंने अपनी पोस्ट नाथन पर अपना नाम और फोन नंबर रखा, आप ली की नकली नाम के तहत गपशप फैल रहे एक छोटी सी स्कूल लड़की की तरह चारों ओर दौड़ते हैं। मेरा मतलब है नातान पर आना, तो अपने भाइयों में से एक का उपयोग करके न सिर्फ इसे छोड़ दें, हो सकता है कि टेरी या क्लार्क, हो सकता है कि केंट कितने नकली नामों के बारे में आपका पिता अपने चमत्कारों में से एक के लिए इस्तेमाल किया, मिलिली यह एक अच्छा और याद रखना आसान था, केंस की मां का नाम भी मिलिली था एक अच्छा इंसान को झूठ को याद करने के लिए चिल्लाना का इस्तेमाल करना पड़ता है, अपनी कहानियों पर तथ्यों को गड़बड़ने का खतरा नहीं उठा सकता है। नातान को देखो, यदि आप इन रूपों पर बहस करना चाहते हैं, जहां इसकी अनंत काल, शांत है मैं गेम हूं मुझे छिपाने के लिए कुछ नहीं है और मैं हमेशा अपनी स्थिति को वापस कर दूंगा। डैन्डी गब के शब्दों में नकली सितारा पांच के लिए पैसे के लिए उसकी याचिका में, आप के बारे में तो मैं कैसे कहता हूं, आपके बारे में नाथन भी कैसे? आप उस कोठरी से बाहर निकलने के लिए तैयार हैं और छिपाते रहना बंद करो ओह, इस लाइन के साथ रुकें, आप डरते हैं। अपने शक्तिशाली वकील नातान को लाओ, गंभीरता से, उसे लाने या आप के साथ हाथ पकड़ कर सकते हैं समर्थकों लाने के लिए और सभी गाते हम पर काबू पाने हम गंभीरता से नातान को पार करेंगे, आप और आपके परिवार के बहुत से लोगों को चोट लगी है लोगों के पास प्रश्न हैं लोग जवाब चाहते हैं आपका पिता अपने समय को अपनी किताबों को आगे बढ़ाने के लिए चुनते हैं। अपने एक यू-ट्यूब पर कहते हैं कि अगर उसके पास एक बिलियन डॉलर हैं तो वह आपके भाई को वापस लाएगा। तब आपकी मां का कहना है, दान वापस नहीं आना चाहेंगे। क्यों आपके पिताजी कहते हैं कि दान सोने की सड़कों पर चल रहा है और वह हवेली वह हमेशा चाहता था हम्म, पीड़ितों को अपमानित करने के लिए उन्होंने कितना अपमान किया। फिर से हर किसी को रस्सियों की तरह एक डरपोक एक अर्ध ट्रक में पूरी गति चलाता है कि वह लोगों को मार कर मार सकता था आखिरकार कैसे विचारशील नातान तुम्हें पता है मैंने गवाहों से बात की है। वे इस तथ्य के बारे में जानते हैं कि जो कहानी आपके भाई को घूमती है वह टूट गई थी, वह एक और झूठ था। कि वह सही समय के लिए देखा और देखा तो उस नाराज़ शब्द नाथन से बचने के लिए अपना जीवन ले लिया, तुम इतने से नफरत करते हो, न्याय हां जस्टिस मेरा अनुमान है, आपके भाई को कुछ समय बाद कुछ मिल सकता है। मैं भगवान नेथन नथान को दूँगा, लेकिन मेरे परिवार और मैं बाहर बात करूँगा यदि आपके पास एक व्यक्ति है जो ऊपर आ सकता है और कह सकता है कि मैं उनके साथ अन्याय किया, उन्हें लूट लिया, या अन्यथा वास्तव में मेरे सामने, तो आप मुझे बताएं कि मैं बैठकर सही काम करने के लिए खुश रहूंगा, बात करो। उनको सुनो मैं करूँगा अगर उनके पास तथ्यों और उनके पीछे काल्पनिक नहीं है, तो मैं इसे सही कर दूंगा क्योंकि ये करना सही बात है क्या आप नाथान और आपके परिवार को भी ऐसा करने को तैयार होंगे, मैं आपको मनुष्य से पूछता हूं, क्या आप मेरा अनुमान है आप दो साल के लिए बहुत कुछ दोहराएंगे और लोगों को यह समझने का प्रयास करेंगे कि आपका भाई एक ईमानदार नैतिक आदमी है, लेकिन अंत में, संगीत का सामना करने से इनकार करने का इरादा नहीं है, और रिकॉर्ड स्थापित करने के लिए सीधे आप संगीत और रिकॉर्ड के बारे में जानते हैं नाथन खैर, संगीत का सामना करने के लिए अपना समय और रिकॉर्ड सीधे सेट यदि सत्य आपके साथ है, तो आप गलत नहीं जा सकते। यदि आप धोखाधड़ी कर रहे हैं, तो आपको दुनिया में हर बहाना बनाने का एक कारण मिलेगा ताकि नीचे बैठकर बात न करे। आप इसे अपने सीने से निकालने के लिए बहुत अच्छा लगेगा इस रिपोर्ट का जवाब दें क्या आप एक मालिक, कर्मचारी हैं या कंपनी या व्यक्ति के बारे में या तो नकारात्मक या सकारात्मक जानकारी के साथ पूर्व कर्मचारी, या आप इस कंपनी पर अंदरूनी जानकारी प्रदान कर सकते हैं नथहैन GAUB 038 डेवंडी गॉब-फ्राउड नातान गाब याकीमा वाशिंगटन के पुराने गब ब्रदर ट्रिक्स नातान गाब तक, घोटाले का भाई - मास्टर डेन गाऊस ने मई 2012 (2012) में सिक्योरिटी की जांच की थी कि वह सिक्योरिटीज धोखाधड़ी के लिए संघीय जांच के तहत है, अब अगले घोटाले-मालिक होने की स्थिति में है। नेथन गब 8220 नातान ने अपने भाई, दान, एक उचित मूल्य 8221 पर विदेशी मुद्रा व्यापार की एक नायाब प्रणाली बनाई है। टी उनके बयान एक पूर्ण झूठ है ग़ैर भोज न बनें गाब भाइयों ने कभी भी एफएक्स व्यापार प्रणाली विकसित नहीं की है जो 8221 में कुछ भी करने के लिए 8220UNSURPASSED है, भाइयों के करीब एक निवेशक ने कहा। दान गाब एक बेहद पॉलिश, चिकनी बोलने वाला, करिश्माई जालसाज़ था, जो पहले से न सोचा पीड़ितों से करोड़ों डॉलर चोरी करता था। दान और उनकी पत्नी डौन्डी गब किसी भी प्रकार की प्रतिभूतियों को बेचने के लिए लाइसेंस प्राप्त या पंजीकृत नहीं थे, संघीय कानून द्वारा अपेक्षित कोई प्रॉस्पेक्टस नहीं दिया था। उन्होंने कभी यह निर्धारित नहीं किया कि पीड़ितों ने निवेशकों को मान्यता दी थी। Dawndee Gaub ने कथित तौर पर अपने करीबी दोस्तों को अपने जीवन बचाने के लिए अपने पति धोखाधड़ी के उद्यम में निवेश करने के लिए कथित तौर पर षड्यंत्र करने की साजिश रची। डेन गाब ने संपत्ति और संपत्ति की आजादी देने के लिए काल्पनिक धन सहयोगी बनाये, जिसे वह अक्सर 8220 क्लार्क 8221 और 8220Terry8221 के रूप में संदर्भित करते हैं, झूठ बोलते हैं। आरोपों ने परिवार के करीब आने वाले आरोपों का खुलासा किया है कि भाइयों ने अपने पिता 8220 ईवाज़ेलियास्ट 8221 केन गब से झूठ और घोटाले के अपने व्यापार का पता लगाया जो 8220 क्रिस्टियन 8221 मंत्रालय संचालित करता है। केन ने दावा किया है कि मृतकों से लोगों को उठाने में कई अविश्वसनीय चमत्कार हैं, जो कि कई लोग कहते हैं कि धर्म में आधारित अपनी धोखाधड़ी योजनाओं को बनाए रखने के लिए कुछ भी नहीं है लेकिन धोखे हैं। कुछ गवाह कह रहे हैं कि केन गाब ने वास्तव में एक बेटा 8217 की धोखाधड़ी वाले संपत्ति के लिए दावा किया है। उन्होंने कहा कि 2000.00 एक महीने के भुगतान के लिए उन्होंने अपने बेटे से किए गए ऋण के खिलाफ व्यक्तिगत रूप से भुगतान किया, वास्तव में वह अपने स्वयं के पैसे थे जो उन्होंने दान 8217 के अवैध पिरामिड विदेशी मुद्रा पिरामिड योजना में निवेश किया था। जब वास्तव में फंड ने धोखे से चोरी होने वाली आय के साथ दान करने के लिए दान से 8220 बोररोएड 8221 की शुरुआत की थी नाथन गाब के बारे में एक उच्च अलर्ट जारी किया जा रहा है अन्वेषकों ने गवाह की समीक्षा की है कि वह अपने भाई द्वारा शुरू की गई धोखाधड़ी को जारी रखने के लिए अपने भाई दान की तरह झूठ बनाने के परिवार की परंपरा में निम्नलिखित बहुत कम नैतिक चरित्र का एक आदमी है। पीड़ितों के कई अनुरोधों पर एयर 8222 को साफ करने के लिए, नाथन गाब ने अपने भाई को विदेशी मुद्रा प्रणाली से कराए गए सैकड़ों लाखों लोगों के प्रमाण दिखाने के लिए मना कर दिया, नाथन ने दावा किया कि उनके और उनके भाई ने एक साथ विकसित किया था। तिथि करने के लिए एक व्यक्ति आगे नहीं आया है, यह बताते हुए कि उन्होंने गाब से वास्तविक लाभ का उत्पादन किया है, जो कुछ भी सीख लिया है। दरअसल, साक्षात्कार के दौरान प्रत्येक व्यक्ति ने प्रणाली को बताया है कि डेन और नेथन ने एफएक्स व्यापार करने के लिए विकसित होने का दावा किया है, यह एक धोखाधड़ी और घोटाला है। जांच जारी है। इस निराशाजनक कहानी में नई घटनाएं उजागर होने के बाद, वे इस और अन्य घरेलू और अंतरराष्ट्रीय मंचों में प्रकाशित हो जाएंगे। हम और कहानियां आ रही हैं और हम इन कहानियों को और अधिक मीडिया में दे देंगे। अनभिज्ञ पीड़ितों को गौब परिवार की योजनाओं और धोखाधड़ी के बारे में सलाह दी जानी चाहिए, घोटाले-मास्टर्स विवे, दवेन्डी गौब मांगे, उन्हें अपने हज़रत हुसैन 8217 एस संपत्ति का प्रबंधन करने के लिए भुगतान किया जा चुका है घोटाले में लौटते हुए वीकटीम्स डोंडी गब अदालत में खड़ा है कि पैसे घोटाले से पीड़ित व्यक्तियों को चोरी करने के लिए उसे दिया जाना चाहिए जबकि ऐसा करने के लिए भुगतान किया जा रहा है। तथ्यों से पता चलता है कि दावंडी गब जानबूझकर निवेशक निवेशकों से भरोसा करने वाले लाखों डॉलर के धोखाधड़ी के लिए धोखाधड़ी की योजना में जुड़ा था। उन्होंने योजना में अपने जीवन बचत को निवेश करने के लिए अपनी व्यक्तिगत मित्रों को प्रेरित करके अपने पति से साजिश रची। साथ में उन्होंने नौकाओं को खरीदा और उनका आनंद लिया। फैंसी कारों, शानदार छुट्टियों, एक जीवन शैली के ठीक भोजन का सबसे सपना है गाब के पास के लोगों द्वारा दिए गए वक्तव्य, दान ने पीड़ितों से केन गाब के लिए अपने पिता को 8220 टन 8221 नकद दिए हैं, जिन्होंने संपत्ति के विरूद्ध दावा किया है कि उनके बेटे ने उनके पास से पैसा भी लिया है और वह उन्हें मुआवजा होना अतिरिक्त जानकारी के लिए संपर्क करें: equalizergroup. org आलेख I-F-A नाथन GAUB 038 डेवंडी GAUB-Fraudnathan गाब पर टिप्पणियाँ Off एक शिक्षक है कि लोगों को खोजने में मदद करता है कि वे अपने जीवन में भगवान का असली आशीर्वाद क्यों नहीं है। अपने सेमिनार में, नाथन आपको भगवान के साथ वित्तीय भागीदारी में जीवन शैली की जीवन शैली सीखने के लिए चुनौती देगा। यदि आप अपने चर्च या ईसाई समूह के लिए एक संगोष्ठी चाहते हैं जो आपको दिखाता है कि वित्तीय भ्रम को खत्म करने के लिए, हमें 941-77 9-6928 पर कॉल करें वह देश की यात्रा भी करता है और आंतरिक शहर चर्चों में बुनियादी वित्तीय कौशल सिखाता है। वह वास्तविक समय के वित्तीय सुझावों और सलाह को लाने की कोशिश कर रहा है, जिसकी मदद से हम उस समय में नेविगेट करने में मदद करते हैं। नाथन गाब के बारे में नाथन गाब अपने जीवन के अधिकांश समय के लिए मंत्रालय में रहा है। उन्होंने 50 के दशक और 60 के दशकों में गाना शुरु किया और उन्होंने परिवार के सुसमाचार संगीत समूह में खेला जो पूरे विश्व में खेला था अपने पिता इंजीलिस्ट केन गब के साथ काम करते हुए उन्होंने अपनी पीढ़ी तक पहुंचने की जरूरत महसूस की। एक किशोरी के रूप में उन्होंने शुरुआती ईसाई रॉक समूह में से एक शुरू किया, उन्होंने लगभग बीस साल तक दुनिया भर के हजारों युवाओं को आशा का संदेश दिया। नेथन ने व्यापार जगत में कुछ समय व्यतीत किया और पन्द्रह वर्ष बाद मंत्रालय में वापस आ गए हैं अब एक निवेश सलाह संगठन में भागीदार होने के साथ, वह 8220 जीवनशैली का प्रावधान कर रहा है 8221 कैसे एक ईसाई के रूप में हम केवल एक घटना न देने के लिए सीख सकते हैं लेकिन हर दिन का हिस्सा बनने के लिए हम सीख सकते हैं ताकि हम दुनिया को प्रभावित कर सकें। यीशु का संदेश यह एक और समृद्धि सिद्धांत नहीं है, परन्तु ईश्वर के वचन के अनुयायी जीवन जीने का एक संदेश है। भगवान् की वास्तविकता को जानने के लिए केवल भगवान 8217 की योजना ही एकमात्र तरीका है। एक अनूठी शैली के साथ जो हास्य अभिनेता और शिक्षक के बीच कहीं है, यह संदेश आपके जीवन को बदल देगा। क्या पादरी कह रहे हैं मैं नथानों को अपने और मेरे कलीसिया के व्यक्तिगत संबंधों की सराहना करता हूं। नथान प्रस्तुति में अनुभवी और छोटे-छोटे ईसाइयों को उसी अध्यापन से पेश किया गया। हमारा देन महीने के लिए सबसे ऊंचा था जब यह आखिरी रविवार था क्योंकि यह सामान्य रूप से सबसे कम होता। नाथन शेयर देने पर एक संदेश से परे है। वह व्यक्तिगत रूप से विभिन्न मंत्रालयों की आवश्यकताओं के लिए प्रशिक्षण पर अपने अनुभवों, विशेषज्ञता और हाथों को साझा करने के लिए अतिरिक्त समय लेता है। मैं नेथन के लिए अपने चर्च में मंत्रालय के लिए अत्यधिक अनुशंसा करता हूँ मंत्रालय में इतिहास के अपने विशाल संसाधनों, जीवन में भगवान 8217 के क्षणों में टैप करें हम उसे वापस करेंगे पास्टर टेड गिलम फर्स्ट ओपन बाइबिल चर्च गैलेसबर्ग आईएल 8220 नाथन गाब रोज़ जीवन शैली और गवाह के रूप में देने की शक्ति का एक सकारात्मक, संतुलित, बाइबिल आधारित संदेश प्रस्तुत करता है वह आस्तिक को आदर्श रूप से आगे बढ़ने के लिए प्रेरणा देता है ताकि हमारे चारों ओर दूसरों को बदलने और आशीर्वाद दिलाने के लिए ईश्वर 8217 के आशीर्वाद का एक चैनल बनें। अपने जीवन में भगवान 8217 के आशीर्वादों का उपयोग करने पर उनका जोर भगवान 8217 के रूप में दूसरों के दासों ने कभी-कभी स्वयं से भोग के लिए समृद्धि संदेश के बाहर संतुलन लाया। कोई धोखा नहीं, कोई हेरफेर नहीं 8230 भगवान 8217s शब्द से सिर्फ ठोस प्रेरक निर्देश मैं आपको नाथन 8217 के मंत्रालय की सलाह देता हूं अपने 8217 के लोगों को अपने गंभीर, अभी तक विनोदी शैली के वितरण के साथ संयोजित करने के लिए उनका जुनून दर्शक 8217 का ध्यान रखता है नातान और डोरिस किसी पादरी या कलीसिया पर कोई उच्च मांग नहीं रखता उनके पास नौकर का दिल है और काम करने और उनके साथ सामंजस्य करने के लिए खुशी है। आज उन्हें शेड्यूल करें, जब वे आपके चर्च 8221 पर पहुंचें पास्टर डेविड ह्यूगरर्ट, लाइटहाउस प्रार्थना केंद्र, कॉलन, फ्लोरिडा संपर्क जानकारी आपके बारे में शास्त्रीय

No comments:

Post a Comment