Thursday 11 January 2018

विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली - रहस्य - सेंट


मेरे व्यापारिक रहस्य का पता चला तो विदेशी मुद्रा बाजार में पैसा बनाने के लिए इतनी मेहनत क्यों नहीं की जा रही है क्योंकि स्वर्ग की खातिर बाजार केवल ऊपर या नीचे जा सकता है और हमारे निपटान में सभी उपकरणों के साथ हम किस प्रकार असफल हो सकते हैं मेरा व्यक्तिगत अनुभव यह है कि नंबर एक कारण विफलता के लिए किनारे के अर्थ को समझने में असमर्थता है और इसका उपयोग कैसे करना है रूले में एक बढ़त क्या है कैसीनो का किनारा शून्य स्थान है शून्य के बिना, यदि केवल लाल और काले रंग के कैसीनो पर लगाए गए पंटर्स केवल समय के साथ ही टूट जाएंगे। हर दिन अपना वेतन शून्य शून्य के साथ। कैसीनो शायद 49 बार खो देता है वे देखभाल नहीं करते एक प्रतिशत पर्याप्त है और यही वजह है कि ज्यादातर व्यापारी विफल हो जाते हैं। वे खोने नहीं खड़े हो सकते हैं वे समझते हैं कि व्यापार संभावनाओं का एक खेल है। वे निरंतर एक ऐसी प्रणाली की तलाश कर रहे हैं जो हर समय जीतती हैं। यह मौजूद नहीं है अन्य व्यापारियों को लगता है कि हारना खेल का हिस्सा है, लेकिन संभावना सिद्धांत नहीं समझता है। वे यह नहीं समझते हैं कि किसी भी रणनीति, कुछ समय में, एक लंबी खोती हुई लकीर होगी। जब ऐसा होता है तो वे या तो एक अच्छी प्रणाली छोड़ देते हैं (आमतौर पर इससे पहले कि यह अभी तक एक लंबी जीत वाली लकीर पर जाती है) या वे बस्ट जाते हैं अक्टूबर 2012 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 15 पदों तो बिना किसी और हलचल के यहां पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती के नंबर एक घटक है जब ऐसा होता है तो लंबे खोने वाली लकीर को जीवित रखना। (आप सभी के लिए क्षमा करें जो मेरे सिस्टम के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं। मैं इसे जल्द ही प्रकट करूंगा) मैंने ऐसा कहा था कि ऐसा कब होता है - नहीं तो तो पैसा प्रबंधन पहला रहस्य है आपके पास 10,000 खाते हैं आप जोखिम 2. प्रति ट्रेड 200। इसका मतलब है कि अगर आपका स्टॉप लॉस मारा जाता है तो आप 200 आपदा खो देते हैं। आपका बैंक अब 9, 800 पर खड़ा है आपका नया जोखिम अब 1 9 6 है या आप जीतते हैं। शायद आप कहते हैं कि आप 600 जीतते हैं। आपका बैंक अब 10600 पर खड़ा है आपका नया जोखिम अब 212 है। जब आप अपने हारे हुए लकीर को मारते हैं, तो आपकी हिस्सेदारी धीरे-धीरे कम हो जाती है- आप जीवित रहते हैं, लेकिन जब आप जीतने वाली लकीर मारते हैं तो आप कामयाब होते हैं यह आज मेरी अंतिम प्रविष्टि है करने के लिए अन्य चीजें पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती के तीसरे घटक आप सही जगह पर नुकसान रोकना चाहते हैं मुझे आशा है कि हर कोई इससे सहमत है कि रोकने के नुकसान आपकी संपत्ति की रक्षा के लिए आवश्यक है जो लोग कहते हैं कि वे स्टॉप लॉस का इस्तेमाल नहीं करते हैं वे स्वयं मजाक कर रहे हैं उनका स्टॉप लॉज उनके दलाल या बेलीफ से मार्जिन कॉल है, जो दरवाजे पर बैठी है। फिर भी नुकसान रोकने के लिए बौद्धिक रूप से इस्तेमाल किया जाना चाहिए सफल व्यापार के मुख्य दुश्मनों में से एक को रोकने के नुकसान भी बंद हो रहा है और स्टॉप शिकारी द्वारा ट्रेडों को जीतने से बाहर होकर या एक समाचार विज्ञप्ति के माध्यम से बाउंस हो रहा है जो अस्थायी रूप से बाजार को ले जाता है। मैं जो सबसे अच्छी सलाह दे सकता हूं वह एक स्तर पर स्टॉप लॉस देना है, जहां आप जानते हैं कि आपकी रणनीति आपके सिस्टम के नियमों के अनुसार विफल हुई है। मैं भविष्य के पोस्टिंग में इसे और आगे बढ़ाऊंगा। मैं भी बंद हो जाता है ट्रेलिंग स्टॉप एक उपकरण हैं जो ब्रोकरों द्वारा आविष्कार किया जाता है ताकि आपको ट्रेडों को जीतने में मदद मिल सके। यदि आप डर रहे हैं कि आपकी स्क्रीन पर होने वाले पेपर का लाभ कम हो सकता है, तो आप उनका उपयोग करें। कभी-कभी ये आपको एक व्यापार से बाहर निकल सकते हैं जो आपके खिलाफ हो जाता है, लेकिन अधिकतर वे आपको अस्थायी रिट्रेस द्वारा संभावित अत्यधिक आकर्षक व्यापार से बाउंस करेंगे। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि आपको लाभ में लॉक करने के लिए रोक नहीं लेनी चाहिए, लेकिन उन्हें बाजार में शोर से दूर और अच्छी तरह से स्थानांतरित करना चाहिए। अक्टूबर 2012 में शामिल हों स्थिति: सदस्य 15 डाक मैं दिन के चार्ट के अंत में व्यापार करता हूं और मैं एक प्रवृत्ति व्यापारी हूं यानी मैं इस प्रवृत्ति के साथ व्यापार करता हूं। मैंने कम समय के फ़्रेम्स को कारोबार में देखा है, लेकिन मुझे लगता है कि उन्हें अप्रत्याशित और कंप्यूटर स्क्रीन को अंतराल पर घंटों तक देखने को मिल रहा है। तो जब मैं स्टॉप लॉज पोजिशनिंग के बारे में बात करता हूँ तो मैं उच्च समय सीमाओं का जिक्र कर रहा हूं। मेरी रणनीति एक जोड़ी के लिए खोज रही है जो ट्रेंडिंग है और मूल्य के लिए एक महत्वपूर्ण काउंटर ट्रेंड चाल बनाने की प्रतीक्षा है। जब मेरा सिस्टम इंगित करता है कि कीमत मुख्य प्रवृत्ति की दिशा में फिर से शुरू हुई है तो मैं बाजार में प्रवेश करती हूं। गलत स्टॉप लॉज पोजिशनिंग, चलती रोकें बहुत जल्द हो जाती हैं और चलती स्ट्राम्स भी स्पष्ट स्तर के करीब बंद हो जाती हैं सभी व्यापारिक हत्यारे मुझे पता है कि कई अनुभवी व्यापारियों ने मंत्र को दोहराते हुए कहा कि हारने वाले एक भाग में जीतने वाले व्यापार की बारी कभी नहीं होने दीजिए। मैं विपरीत दृश्य लेता हूं, जब तक कि आप किसी सम्मानजनक दूरी पर अपना रुख रखने के लिए तैयार नहीं होते (जिसका मतलब है कि जीतने वाले ट्रेडों को हारे हुए हो या बाजार में पीिप्स वापस दे), आप शुरू होने से पहले लंबी दौड़ में बाहर निकलने का जोखिम उठाते हैं। और वह यही है जो मैं चाहता हूं, लंबे धावक ज़रूर, कभी-कभी मुझे नुकसान के लिए बंद कर दिया जाएगा, लेकिन जब मुझे कोई धावक मिल जाए तो मैं इसे साँस लेने देना चाहता हूं। इसे चलाने के लिए हर मौका देने के लिए और नहीं तो मेरा प्रारंभिक स्टॉप लॉस नीचे मेरी भविष्यवाणी झूले lowhigh पर रखा जाएगा। अगर कीमत मेरे पक्ष में आती है तो मैं अपनी रस्तियों को स्थानांतरित करने से रोकता हूं जब तक कि चाल ठीक नहीं है। बाद में इस पर अधिक, लेकिन मैं अपने स्टॉप को तब तक नहीं टूटेगा जब तक मुझे पूरा यकीन नहीं होगा कि यह सामान्य बाज़ार आंदोलनों की सीमा के भीतर नहीं है- और जहां से झुंड अपने स्टॉप को जगह देगा, जहां पर शिकारियों का शिकार होता है। सदस्यों के इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। 0 व्यापारियों को अब देखने वाले ट्रेडर्स एक पंजीकृत ट्रेडमार्क हैं। यदि आप विदेशी मुद्रा व्यापार के रहस्यों को सीखना चाहते हैं। you8217ve सही जगह पर पहुंचे बढ़िया तो, व्यापार की सुविधा देता है अगर आपको लगता है कि यह उतना आसान होगा जितना कि आप अपना पैसा भी ले सकते हैं और इसे आग में फेंक सकते हैं, क्योंकि आप निश्चित रूप से बहुत ही कम समय के भीतर इसे खो देंगे। लेकिन अगर आप जानते हैं कि बड़े लाभ अर्जित करना संभव है मैं आपको एक प्रश्न के साथ शुरू कर दूंगा। क्या आप एक कार खरीदते हैं यदि आप परीक्षण से पहले इसे संचालित करते हैं, तो जाहिर है, तो आप परीक्षा के बिना और पहले बाजार को समझने के बिना वास्तविक पैसे के साथ व्यापार करना चाहते हैं क्या आप नेविगेशन प्रणाली के बिना किसी अजीब देश में यात्रा करना पसंद करेंगे या क्या आपको लगता होगा यदि आपके पास किसी गाइड या मैप के रूप में उपयोग करने के लिए कुछ बेहतर है, तो बस जब आप व्यापार करते हैं तो आप समान रूप से खो जाते हैं, तो आपको किसी तरह की नेविगेशन प्रणाली की आवश्यकता होगी और आप जो भी करने जा रहे हैं उसे समझें। हम इस बात से सहमत हो सकते हैं कि जब आप इक्विटी मार्केट, कमोडिटीज, बॉन्ड, मुद्रा, शेयर या इक्विटी इंडेक्स फ्यूचर्स के व्यापार में प्रवेश करना चाहते हैं तो वही नियम लागू होगा। कुछ विदेशी मुद्रा व्यापार को जुआ के रूप में कहते हैं, हाँ, यह जुआ हो सकता है, लेकिन एक अंतर के साथ जुए। यह विचार है कि आप अपने सभी बचत खोने के साथ-साथ जोखिम उठाने के लिए पैसा बनाते हैं, यह जानने के लिए कि जब पोल के चेहरे पर ध्यान देना है या चलाना और चलना और रख देना, इस प्रकार विदेशी मुद्रा व्यापार के कुछ रहस्यों को जानने से आपको पहले से ही अच्छे हाथों से पेश किया जा रहा है। आपके द्वारा उपयोग की जाने वाली ब्रोकरेज की जांच करना बेहद महत्वपूर्ण है बाजार में धोखेबाज़ लोगों की तुलना में वास्तविक दलालों की समान मात्रा में बाढ़ आ गई है। सभी ट्रेड डेस्क आपको एक डेमो अकाउंट प्रदान करते हैं, जब तक कि आप डेमो खाते पर अभ्यास नहीं करते हैं और निश्चित हैं कि दलाल वैध है, तब तक वास्तविक खाते में प्रवेश न करें। मैं जो करने जा रहा हूं, वह आपको एक सफल व्यापारी के रूप में बनाने के लिए आवश्यक कुछ बुनियादी नियमों के साथ मिलाना है। मैं सफल ट्रेडर्स द्वारा प्रकाशित और वितरित के रूप में योग्य और संपूर्ण जानकारी भी पेश करूंगा, और अब आपको विदेशी मुद्रा व्यापार के उनके रहस्यों की एक झलक देने के लिए तैयार हैं। कोई भी व्यापारी आपको वह सब कुछ नहीं बताएगा जिसे आप जानना चाहते हैं, इसके बारे में सोचें, उन्होंने यह जानने के लिए बहुत मुश्किल काम किया कि वे अब कहां हैं, आपको विभिन्न निविष्टियों का आकलन करने, इसे एक साथ रखा और वहां से अपने व्यापारिक मॉडल और तकनीकों को रणनीतिक बनाने की आवश्यकता होगी। यदि आप विदेशी मुद्रा बाजार में सावधानी से और बुद्धिमानी से संपर्क करते हैं तो आप विदेशी मुद्रा में व्यापार करके एक अच्छी ज़िंदगी बना सकते हैं। यह एक व्यवसाय है और सफल होने के लिए आपको ज्ञान की आवश्यकता है, कुछ अनुभव और उस पर काम करें। मैं आपको ज्ञान प्राप्त करने में सहायता करेगा जो आपको सही निर्णय लेने के लिए पीएप्स में कुछ मुनाफा बनाने की आवश्यकता है। विदेशी मुद्रा में ट्रेडिंग एक बुद्धिमान गणना निर्णय है आप सभी की मदद की ज़रूरत है यहां क्लिक करें डिस्कवर कैसे करें आप लाभप्रद विदेशी मुद्रा व्यापार भी कर सकते हैं। मेरा ट्रेडिंग रहस्य का खुलासा इसलिए विदेशी मुद्रा बाजार में पैसा बनाने के लिए इतना मुश्किल क्यों है बाजार केवल ऊपर या नीचे जा सकता है और हमारे निपटान में सभी उपकरणों के साथ हम कैसे संभवतः असफल हो सकते हैं मेरा व्यक्तिगत अनुभव यह है कि विफलता का नंबर एक कारण किनारे के अर्थ को समझने में असमर्थता है और इसका उपयोग कैसे करना है रूले में एक बढ़त क्या है कैसीनो का किनारा शून्य स्थान है शून्य के बिना, यदि केवल लाल और काले रंग के कैसीनो पर लगाए गए पंटर्स केवल समय के साथ ही टूट जाएंगे। हर दिन अपना वेतन शून्य शून्य के साथ। कैसीनो शायद 49 बार खो देता है वे देखभाल नहीं करते एक प्रतिशत पर्याप्त है और यही वजह है कि ज्यादातर व्यापारी विफल हो जाते हैं। वे खोने नहीं खड़े हो सकते हैं वे समझते हैं कि व्यापार संभावनाओं का एक खेल है। वे निरंतर एक ऐसी प्रणाली की तलाश कर रहे हैं जो हर समय जीतती हैं। यह मौजूद नहीं है अन्य व्यापारियों को लगता है कि हारना खेल का हिस्सा है, लेकिन संभावना सिद्धांत नहीं समझता है। वे यह नहीं समझते हैं कि किसी भी रणनीति, कुछ समय में, एक लंबी खोती हुई लकीर होगी। जब ऐसा होता है तो वे या तो एक अच्छी प्रणाली छोड़ देते हैं (आमतौर पर इससे पहले कि यह अभी तक एक लंबी जीत वाली लकीर पर जाती है) या वे बस्ट जाते हैं अक्टूबर 2012 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 15 पदों तो बिना किसी और हलचल के यहां पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती के नंबर एक घटक है जब ऐसा होता है तो लंबे खोने वाली लकीर को जीवित रखना। (आप सभी के लिए क्षमा करें जो मेरे सिस्टम के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं। मैं इसे जल्द ही प्रकट करूंगा) मैंने ऐसा कहा था कि ऐसा कब होता है - नहीं तो तो पैसा प्रबंधन पहला रहस्य है आपके पास 10,000 खाते हैं आप जोखिम 2. प्रति ट्रेड 200। इसका मतलब है कि अगर आपका स्टॉप लॉस मारा जाता है तो आप 200 आपदा खो देते हैं। आपका बैंक अब 9, 800 पर खड़ा है आपका नया जोखिम अब 1 9 6 है या आप जीतते हैं। शायद आप कहते हैं कि आप 600 जीतते हैं। आपका बैंक अब 10600 पर खड़ा है आपका नया जोखिम अब 212 है। जब आप अपने हारे हुए लकीर को मारते हैं, तो आपकी हिस्सेदारी धीरे-धीरे कम हो जाती है- आप जीवित रहते हैं, लेकिन जब आप जीतने वाली लकीर मारते हैं तो आप कामयाब होते हैं यह आज मेरी अंतिम प्रविष्टि है करने के लिए अन्य चीजें पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती के तीसरे घटक आप सही जगह पर नुकसान रोकना चाहते हैं मुझे आशा है कि हर कोई इससे सहमत है कि रोकने के नुकसान आपकी संपत्ति की रक्षा के लिए आवश्यक है जो लोग कहते हैं कि वे स्टॉप लॉस का इस्तेमाल नहीं करते हैं वे स्वयं मजाक कर रहे हैं उनका स्टॉप लॉज उनके दलाल या बेलीफ से मार्जिन कॉल है, जो दरवाजे पर बैठी है। फिर भी नुकसान रोकने के लिए बौद्धिक रूप से इस्तेमाल किया जाना चाहिए सफल व्यापार के मुख्य दुश्मनों में से एक को रोकने के नुकसान भी बंद हो रहा है और स्टॉप शिकारी द्वारा ट्रेडों को जीतने से बाहर होकर या एक समाचार विज्ञप्ति के माध्यम से बाउंस हो रहा है जो अस्थायी रूप से बाजार को ले जाता है। मैं जो सबसे अच्छी सलाह दे सकता हूं वह एक स्तर पर स्टॉप लॉस देना है, जहां आप जानते हैं कि आपकी रणनीति आपके सिस्टम के नियमों के अनुसार विफल हुई है। मैं भविष्य के पोस्टिंग में इसे और आगे बढ़ाऊंगा। मैं भी बंद हो जाता है ट्रेलिंग स्टॉप एक उपकरण हैं जो ब्रोकरों द्वारा आविष्कार किया जाता है ताकि आपको ट्रेडों को जीतने में मदद मिल सके। यदि आप डर रहे हैं कि आपकी स्क्रीन पर होने वाले पेपर का लाभ कम हो सकता है, तो आप उनका उपयोग करें। कभी-कभी ये आपको एक व्यापार से बाहर निकल सकते हैं जो आपके खिलाफ हो जाता है, लेकिन अधिकतर वे आपको अस्थायी रिट्रेस द्वारा संभावित अत्यधिक आकर्षक व्यापार से बाउंस करेंगे। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि आपको लाभ में लॉक करने के लिए रोक नहीं लेनी चाहिए, लेकिन उन्हें बाजार में शोर से दूर और अच्छी तरह से स्थानांतरित करना चाहिए। अक्टूबर 2012 में शामिल हों स्थिति: सदस्य 15 डाक मैं दिन के चार्ट के अंत में व्यापार करता हूं और मैं एक प्रवृत्ति व्यापारी हूं यानी मैं इस प्रवृत्ति के साथ व्यापार करता हूं। मैंने कम समय के फ़्रेम्स को कारोबार में देखा है, लेकिन मुझे लगता है कि उन्हें अप्रत्याशित और कंप्यूटर स्क्रीन को अंतराल पर घंटों तक देखने को मिल रहा है। तो जब मैं स्टॉप लॉज पोजिशनिंग के बारे में बात करता हूँ तो मैं उच्च समय सीमाओं का जिक्र कर रहा हूं। मेरी रणनीति एक जोड़ी के लिए खोज रही है जो ट्रेंडिंग है और मूल्य के लिए एक महत्वपूर्ण काउंटर ट्रेंड चाल बनाने की प्रतीक्षा है। जब मेरा सिस्टम इंगित करता है कि कीमत मुख्य प्रवृत्ति की दिशा में फिर से शुरू हुई है तो मैं बाजार में प्रवेश करती हूं। गलत स्टॉप लॉज पोजिशनिंग, चलती रोकें बहुत जल्द हो जाती हैं और चलती स्ट्राम्स भी स्पष्ट स्तर के करीब बंद हो जाती हैं सभी व्यापारिक हत्यारे मुझे पता है कि कई अनुभवी व्यापारियों ने मंत्र को दोहराते हुए कहा कि हारने वाले एक भाग में जीतने वाले व्यापार की बारी कभी नहीं होने दीजिए। मैं विपरीत दृश्य लेता हूं, जब तक कि आप किसी सम्मानजनक दूरी पर अपना रुख रखने के लिए तैयार नहीं होते (जिसका मतलब है कि जीतने वाले ट्रेडों को हारे हुए हो या बाजार में पीिप्स वापस दे), आप शुरू होने से पहले लंबी दौड़ में बाहर निकलने का जोखिम उठाते हैं। और वह यही है जो मैं चाहता हूं, लंबे धावक ज़रूर, कभी-कभी मुझे नुकसान के लिए बंद कर दिया जाएगा, लेकिन जब मुझे कोई धावक मिल जाए तो मैं इसे साँस लेने देना चाहता हूं। इसे चलाने के लिए हर मौका देने के लिए और नहीं तो मेरा प्रारंभिक स्टॉप लॉस नीचे मेरी भविष्यवाणी झूले lowhigh पर रखा जाएगा। अगर कीमत मेरे पक्ष में आती है तो मैं अपनी रस्तियों को स्थानांतरित करने से रोकता हूं जब तक कि चाल ठीक नहीं है। बाद में इस पर अधिक, लेकिन मैं अपने स्टॉप को तब तक नहीं टूटेगा जब तक मुझे पूरा यकीन नहीं होगा कि यह सामान्य बाज़ार आंदोलनों की सीमा के भीतर नहीं है- और जहां से झुंड अपने स्टॉप को जगह देगा, जहां पर शिकारियों का शिकार होता है। सदस्यों के इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। 0 व्यापारियों को अब देखने वाले ट्रेडर्स एक पंजीकृत ट्रेडमार्क हैं। यदि आप विदेशी मुद्रा व्यापार के रहस्यों को सीखना चाहते हैं। you8217ve सही जगह पर पहुंचे बढ़िया तो, व्यापार की सुविधा देता है अगर आपको लगता है कि यह उतना आसान होगा जितना कि आप अपना पैसा भी ले सकते हैं और इसे आग में फेंक सकते हैं, क्योंकि आप निश्चित रूप से बहुत ही कम समय के भीतर इसे खो देंगे। लेकिन अगर आप जानते हैं कि बड़े लाभ अर्जित करना संभव है मैं आपको एक प्रश्न के साथ शुरू कर दूंगा। क्या आप एक कार खरीदते हैं यदि आप परीक्षण से पहले इसे संचालित करते हैं, तो जाहिर है, तो आप परीक्षा के बिना और पहले बाजार को समझने के बिना वास्तविक पैसे के साथ व्यापार करना चाहते हैं क्या आप नेविगेशन प्रणाली के बिना किसी अजीब देश में यात्रा करना पसंद करेंगे या क्या आपको लगता होगा यदि आपके पास किसी गाइड या मैप के रूप में उपयोग करने के लिए कुछ बेहतर है, तो बस जब आप व्यापार करते हैं तो आप समान रूप से खो जाते हैं, तो आपको किसी तरह की नेविगेशन प्रणाली की आवश्यकता होगी और आप जो भी करने जा रहे हैं उसे समझें। हम इस बात से सहमत हो सकते हैं कि जब आप इक्विटी मार्केट, कमोडिटीज, बॉन्ड, मुद्रा, शेयर या इक्विटी इंडेक्स फ्यूचर्स के व्यापार में प्रवेश करना चाहते हैं तो वही नियम लागू होगा। कुछ विदेशी मुद्रा व्यापार को जुआ के रूप में कहते हैं, हाँ, यह जुआ हो सकता है, लेकिन एक अंतर के साथ जुए। यह विचार है कि आप अपने सभी बचत खोने के साथ-साथ जोखिम उठाने के लिए पैसा बनाते हैं, यह जानने के लिए कि जब पोल के चेहरे पर ध्यान देना है या चलाना और चलना और रख देना, इस प्रकार विदेशी मुद्रा व्यापार के कुछ रहस्यों को जानने से आपको पहले से ही अच्छे हाथों से पेश किया जा रहा है। आपके द्वारा उपयोग की जाने वाली ब्रोकरेज की जांच करना बेहद महत्वपूर्ण है बाजार में धोखेबाज़ लोगों की तुलना में वास्तविक दलालों की समान मात्रा में बाढ़ आ गई है। सभी ट्रेड डेस्क आपको एक डेमो अकाउंट प्रदान करते हैं, जब तक कि आप डेमो खाते पर अभ्यास नहीं करते हैं और निश्चित हैं कि दलाल वैध है, तब तक वास्तविक खाते में प्रवेश न करें। मैं जो करने जा रहा हूं, वह आपको एक सफल व्यापारी के रूप में बनाने के लिए आवश्यक कुछ बुनियादी नियमों के साथ मिलाना है। मैं सफल ट्रेडर्स द्वारा प्रकाशित और वितरित के रूप में योग्य और संपूर्ण जानकारी भी पेश करूंगा, और अब आपको विदेशी मुद्रा व्यापार के उनके रहस्यों की एक झलक देने के लिए तैयार हैं। कोई भी व्यापारी आपको वह सब कुछ नहीं बताएगा जिसे आप जानना चाहते हैं, इसके बारे में सोचें, उन्होंने यह जानने के लिए बहुत मुश्किल काम किया कि वे अब कहां हैं, आपको विभिन्न निविष्टियों का आकलन करने, इसे एक साथ रखा और वहां से अपने व्यापारिक मॉडल और तकनीकों को रणनीतिक बनाने की आवश्यकता होगी। यदि आप विदेशी मुद्रा बाजार में सावधानी से और बुद्धिमानी से संपर्क करते हैं तो आप विदेशी मुद्रा में व्यापार करके एक अच्छी ज़िंदगी बना सकते हैं। यह एक व्यवसाय है और सफल होने के लिए आपको ज्ञान की आवश्यकता है, कुछ अनुभव और उस पर काम करें। मैं आपको ज्ञान प्राप्त करने में सहायता करेगा जो आपको सही निर्णय लेने के लिए पीएप्स में कुछ मुनाफा बनाने की आवश्यकता है। विदेशी मुद्रा में ट्रेडिंग एक बुद्धिमान गणना निर्णय है आप सभी की मदद की ज़रूरत है यहां क्लिक करें डिस्कवर कैसे करें आप लाभप्रद विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग भी कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment