Saturday 20 January 2018

Tickmill - कालाबाज़ारी - विदेशी मुद्रा


टिकिमिल ब्रोकर के साथ 2 महीने का कारोबार की समीक्षा करता है और अब तक मैं उनकी गुणवत्ता से संतुष्ट हूं। । अद्भुत निष्पादन, अपने क्लासिक खाते के लिए निष्पक्ष फैलता है, जब मेरे अनुरोधित मूल्य पर EURUSD स्टॉपलोस मारा गया, और मेरे टीपी ने सही कीमत पर मारा। किसी अन्य दलालों को पसंद नहीं है जो आपके टीपी और एसएल को पास करते हैं और यहां तक ​​कि अगर आप एक लाभदायक व्यापार या व्यापार को खोने के लिए अपना आदेश बंद कर सकते हैं। तेजी से वापसी प्रक्रिया, अच्छी रवैया ग्राहक सेवा मैं उनके साथ रहूंगा जब तक वे इस गुणवत्ता को बनाए रखेंगे। टैग: टिकट की समीक्षा समीक्षाएं ब्रोकर द्वारा देश whos ऑनलाइन अभी ऑनलाइन 38 मेहमानों को ऑनलाइन हैं प्रतिलिपि 2008 mdash 2017 100FOREXBROKERS सभी अधिकार सुरक्षित आरक्षित टिकट महीने के टिकिमिल व्यापारी के बारे में प्रमुख स्प्रेड खाता खोलने और नकद वापस प्राप्त करने के लिए मौजूदा खाते पर नकद वापस प्राप्त करने के लिए जनवरी 15, 2016 मेरे पास उनके साथ एक ईसीएन खाता है। निष्पादन तेज है और प्रसार बहुत अच्छा है, व्यापार के साथ कोई समस्या नहीं थी। देरीकृत ऑर्डर जैसे, फ्रीजिंग चार्ट या किसी अन्य समस्याएं जो आमतौर पर किसी अन्य दलाल के साथ होती हैं, यदि आप एक समाचार व्यापारी हैं, तो आपको अपने स्टॉपलॉस को अपने चौड़े फैलाव के साथ समायोजित करने की आवश्यकता है। किसी भी दलाल में पैसे जमा करना हमेशा चिकना होता है, हालांकि टिकिमिल वापस लेने की प्रक्रिया तेज है अच्छा दृष्टिकोण वाला एक अच्छा विदेशी मुद्रा दलाल अभी तक 14 नवंबर, 2015 व्यापार के लिए सर्वश्रेष्ठ दलाल, 60-70 फैलता के आसपास रिबेट्स का उपयोग करते हुए वापस आ गया, इसलिए स्केलिंग के लिए यह सही है फास्ट निष्पादन, कोई requotes नहीं, निकासी समय पर संसाधित होते हैं। मुझे वापस कॉल करें

No comments:

Post a Comment