Wednesday 14 February 2018

रीपर - विदेशी मुद्रा - रोबोट समीक्षा


विदेशी मुद्रा रोबोट जो बाजारों पर कहर पैदा कर रहा है क्रांतिकारी नया कोड जो चार्ट को हर जगह ले रहा है विस्फोटक व्यवसायों को खोजने के लिए रेजर दैनिक मूल्य ब्रेकआउट्स का कारोबार करता है। हर विदेशी मुद्रा चार्ट पर समर्थन और प्रतिरोध के छिपे हुए क्षेत्रों हैं जब कीमत इन क्षेत्रों को छूती है तो यह अक्सर रिवर्स हो जाएगी लेकिन हर अब और फिर यह टूट जाएगा और इसके रन जारी रखें लापरवाही इन छिपे हुए क्षेत्रों की गणना करता है और कीमतों के माध्यम से उन्हें तोड़ने के लिए प्रतीक्षा करता है। धैर्य सद्गुण है कीमत को ब्रेकआउट करने के लिए इंतजार करके, रियायत मूल्य आंदोलन के भारी धनराशि पाता है। अपने लाभ में लॉक करें एक व्यापार के रूप में आपको अपने लाभ को बनाए रखना चाहिए। लाइपर सक्रिय रूप से मुनाफे को सुरक्षित करने के लिए स्तरों का प्रबंधन करता है। यदि मूल्य दिशा बदलता है रोधक स्वचालित रूप से बंद हो जाएगा और इसकी स्थिति को उल्टा करेगा। 5 मिनट से कम समय में एक पेशेवर ब्रेकआउट ट्रेडिंग सिस्टम। लाइपर एक ठोस विदेशी मुद्रा रोबोट है जो बहुत बड़े ट्रेडों को खोजने में सक्षम है। यह शुरू से खत्म करने के लिए 100 स्वचालित है हम इसे एक जैसे दोनों नए और verteran व्यापारियों के लिए अनुशंसा करते हैं। आप अपने व्यापार को विविधता लाने के लिए एकल या अन्य विदेशी मुद्रा रोबोटों के साथ इसका उपयोग कर सकते हैं। इंतजार किए बिना बेहतर कारोबार कोई नया विदेशी मुद्रा प्रणाली सीखने की ज़रूरत नहीं है लापर स्थापित करें और यह आपके लिए स्वचालित रूप से व्यापार करेगा। हर समय गार्ड पर खड़े रहें दिन के सभी घंटों में बाजार को कवर करने के लिए चलनेवाले रियायतें चलें। उन ट्रेडों को ढूंढें जो कि सोते समय बाहर निकलते हैं प्रत्येक विदेशी मुद्रा जोड़ी व्यापार करें आप अपने मुनाफे को बढ़ाने के लिए उसी समय एक से अधिक विदेशी मुद्रा जोड़े को कवर करने के लिए रीपर का उपयोग कर सकते हैं। एक साफ पैकेज में समर्थक की तरह व्यापार करने की आवश्यकता है। रेजर का निर्माण करते समय हम एक विदेशी मुद्रा रोबोट तैयार करने के लिए तैयार थे, जिसमें आपके द्वारा बनाई गई सभी चीजें हैं अंतिम परिणाम एक विशेषज्ञ सलाहकार है जो पूरी तरह से पर्याप्त है इसे किसी भी विदेशी मुद्रा चार्ट पर रखें और इसे हावी देखें सब कुछ स्वचालित है सीखने या जटिल सेटअप करने के लिए कोई सिस्टम नहीं है अपने चार्ट पर लोड लापर लोड करें और यह बाकी है। सरल। किसी भी अकाउंट साइज को मार्जिन नियंत्रण और बहुत सारे आकार के व्यापार को सुनिश्चित करना सुनिश्चित करें कि आपके खाता आकार की परवाह किए बिना रीपर काम करता है एक सुंदर, सहज इंटरफ़ेस रीलाइजर्स चिकना कस्टम इंटरफ़ेस किसी भी अन्य के विपरीत है सुंदर रंग और एक सहज ज्ञान युक्त लेआउट का उपयोग करने के लिए एक आनन्द का आनंद लें। विदेशी मुद्रा रोबोटों के लिए पूरी तरह से नया है I रेंजर लापर का उपयोग करने के लिए मुझे क्या करना चाहिए, चलाने के लिए मेटाट्रेडर 4 विदेशी मुद्रा व्यापार मंच की आवश्यकता है। कई दलालों ऑनलाइन हैं जो मुफ्त मेटाट्रेडर 4 डेमो ट्रेडिंग खातों की पेशकश करते हैं। एमटी 4 के साथ स्थापित केवल किसी भी विदेशी मुद्रा चार्ट को लापरवाह संलग्न करें। इसे शुरू से खत्म करने में पांच मिनट से कम समय लगता है क्या कोई लावक जैप का उपयोग कर सकता है पिछले विदेशी मुद्रा अनुभव की आवश्यकता नहीं है लापरवाही आप के किसी भी इनपुट के बिना व्यापार के सभी पहलुओं को संभालता है। क्या मैं इसे अन्य विदेशी मुद्रा रोबोटों के साथ प्रयोग कर सकता हूँ निश्चित रूप से वास्तव में हम इसे प्रोत्साहित करते हैं इसे हमारे दूसरे विदेशी मुद्रा रोबोटों के साथ सबसे अच्छे परिणाम के लिए उपयोग करें। क्या मैं लावक को अपने आप से चल रहा हूं I निश्चित रूप से हमने लावक बनाने की योजना बनाई है ताकि आप इसे चालू कर सकें और चले जाएं। यह बाकी सब कुछ संभालती है। विदेशी मुद्रा रोबोट की समीक्षा रियार विदेशी मुद्रा रोबोट की समीक्षा कुछ महीने पहले मैं रियार विदेशी मुद्रा रोबोट की एक उन्नत प्रति उतरा। मेरा एक दोस्त एक संदेश बोर्ड से परीक्षण में शामिल होने में सफल रहा और मुझे एक आमंत्रण भी भेजा। मूल रूप से रचनाकारों ने हमें बताया था कि हम इसे डिफाल्ट सेटिंग्स के साथ बॉक्स से बाहर के रूप में इस्तेमाल करते हैं जैसे कि हमने चुना। बदले में हम नि: शुल्क लाइसेंस प्राप्त करेंगे, जब रोबोट बीटा छोड़ दिया और सार्वजनिक हो गया यही है अगर हम इसे प्रयोग करते रहें। इसलिए मैंने ओंडा पर एक डेमो खोला और कुछ मजेदार डेमो पैसे में उछले। अधिष्ठापन अनुभव: 1010 लापता स्थापित करना बहुत आसान था। मैं मूल रूप से कुछ फ़ाइलों को एक ज़िप से मेरे MT4 डेटा फ़ोल्डर में स्थानांतरित कर दिया। किया हुआ। AppearanceUser इंटरफ़ेस: 9 10 मैंने एक यूआरयूएसडी एम 15 चार्ट खोला और रेपर टेम्प्लेट का चयन किया। इसमें लाल पृष्ठभूमि और बार के साथ बहुत लाल रंग का दिखना है वास्तविक ईए संलग्न करने के बाद, चार्ट को बहुत अच्छा लग रहा था। रोबोट डिफ़ॉल्ट रूप से अपने लोगो का पाठ संस्करण खींचता है। मैंने वास्तव में पहले कुछ भी देखा है आप सेटिंग में उस बंद को भी बदल सकते हैं। सभी में यह बहुत ही प्रभावशाली है। अब अच्छे सामान के लिए। लेटर आपके चार्ट पर बक्से को आकर्षित करने के लिए उन्नत ब्रेकआउट (जो भी इसका मतलब है) का उपयोग करता है लगभग 5 घंटे की एक छोटी खिड़की के लिए, यह चार्ट जोड़ी के ऊंचा और नीचता ढूंढने की प्रतीक्षा करता है। उस विंडो के बंद होने के बाद कीमत तय करने के लिए मौन की प्रतीक्षा करता है, इसके निर्धारित स्तर से ऊपर या उससे नीचे जाना मैंने व्यक्तिगत रूप से पहले कभी ब्रेकआउट सिस्टम का कारोबार नहीं किया था, लेकिन तर्क ध्वनि है ऐसा लगता है कि समर्थन और प्रतिरोध सिद्धांतों के साथ बहुत कुछ जाना है। बस नेत्रहीन बक्से के ऊपर ब्राउज़ करें जो लावक को खींचता है आप बता सकते हैं कि कीमतें नियमों का पालन करने की आदत होती हैं जो कि रaper सेट। लावक एक ऑटोपिलॉट विदेशी मुद्रा रोबोट है असल में आप इसे चालू कर देते हैं और आप कर चुके हैं जिस समय मैंने लामांजर पर जांच की थी, मुझे आश्चर्य हुआ था कि उसने क्या पाया था। यह कुछ परेशानियां लेती है, लेकिन महीने के अंत तक मैं रास्ता तय करना था। लावक अभी भी काम प्रगति पर था। लेकिन यह मेरे खाते पर की गई सफलता को देखते हुए मैंने लॉन्च किए जाने के बाद मुफ्त लाइसेंस के साथ आगे बढ़ दिया। आईएम वर्तमान में दो जोड़ी पर चल रहा है (दोनों यूएसडी) और मेरे डेमो अकाउंट पर बहुत अच्छा सकारात्मक है। एक लाइव खाता पर स्विच करने पर विचार करने से पहले यह सुनिश्चित करने के लिए एक महीने का इंतजार करें कि वह इस प्रदर्शन को बरकरार रखे। शायद एक सूक्ष्म या कुछ I8217m अभी भी इस रोबोट का उपयोग कर रहा है और मैं अपने परिणाम पोस्ट करने पर काम करूँगा जैसे कि मैं वास्तव में यह समझता हूं कि यह कैसे करना है पोस्ट नेविगेशन

No comments:

Post a Comment