Monday 19 February 2018

Fxtg - विदेशी मुद्रा की समीक्षा प्रणाली


FXTG समीक्षा FXTG समीक्षा नुकसान नहीं अमेरिकी क्लाइंट जमाओं पृष्ठ को देखने के लिए, पहले एक लाइव या डेमो खाते की आवश्यकता है सोशल मीडिया FXTG (या विदेशी मुद्रा टीजी) से अभी तक संबद्ध नहीं है 2005 के बाद से ऑस्ट्रेलिया में स्थित एएसआईसी विनियमित कंपनी है। FXTG का लक्ष्य सफल व्यापारी के लिए आवश्यक उपकरण के साथ व्यापारियों और व्यापारिक उत्साही दोनों। आखिरकार, एफएमटीजी का उद्देश्य विदेशी मुद्रा व्यापारिक उद्योग को सरल बनाने का लक्ष्य है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि उनके ग्राहक संतुष्ट हों और उन्होंने संभवत: अधिकतर पेशेवर तरीके से ज्यादा सहायता प्रदान की है। FXTG कर्मचारी वास्तव में उन सभी लोगों के लिए गुणवत्ता और कुशल सेवा प्रदान करने के लिए पूरी तरह से करते हैं जिन्होंने उनके साथ साइन अप करने का निर्णय लिया था कम 1 पीईपी फैलाव के साथ, FXTG एक स्पष्ट विकल्प है। सामान्य जानकारी अधिकतम उत्तोलन। 1: 500 न्यूनतम सौदा आकार 0.01 बहुत सारी भाषाएँ उपलब्ध हैं। अंग्रेजी, अरबी, चीनी, डच, फ्रेंच, जर्मन, इतालवी, जापानी, स्पैनिश, हिंदी ट्रेडिंग प्लेटफार्म एफएमटीजी ने लोकप्रिय मेटाट्रेडर 4 की पेशकश की है, जिसमें असीम क्षमताओं हैं और सभी स्तरों के व्यापारियों को पूरा करता है। मेटाट्रेडर 4 के स्पष्ट लाभ अवधि के साथ विभिन्न चार्ट्स का उपयोग करते हैं, और ऑनर्सक्वाज़ को अपनी व्यक्तिगत जरूरत और प्राथमिकता के लिए डेटा को कॉन्फ़िगर करने की क्षमता है। FXTG ट्रेडिंग प्लैटफ़ॉर्म FXTG भी दूसरे पीसी से काम करने वालों को पूरा करता है और इस प्रकार एक वेब ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है। यह प्लेटफ़ॉर्म उन ग्राहकों के लिए भी आदर्श है जो अपने पीसीसक्वाओस पर एमटी 4 डाउनलोड नहीं करना चाहते हैं और इस वेब लॉग इन के माध्यम से बाजार की निगरानी कर सकते हैं। सॉफ्टवेयर बहुत उपयोगकर्ता के अनुकूल है और निष्पादन की गति लगभग तुरंत है। एफएमटीजी ने तकनीकी उन्नति की वैश्विक लहर को भी अनुकूलित किया है और इस तरह मोबाइल ट्रेडिंग के लिए प्रावधान हैं। मोबाइल ट्रेडिंग सभी विदेशी मुद्रा दलालों की रणनीतियों में सबसे आगे है और एफएमटीजी इस वैगन के शुरुआती दौर में मिल गई है। FXTG मोबाइल ऐप आईफ़ोन, एंड्रॉइड और उनके संबंधित टैबलेट प्रारूपों के लिए उपलब्ध है। आसानी से डाउनलोड करने और यहां तक ​​कि सरल बनाने के लिए, ये मोबाइल ऐप आपको जाने पर बाज़ार लाते हैं। एफएमटीजी के पास कई विशेषताएं हैं जो कि आज उपलब्ध विदेशी मुद्रा दलालों के परिदृश्य में खड़े हैं। सबसे पहले, FXTG प्रतिधारण विभाग किसी से पीछे नहीं है। एफएमसीजी धारणा साप्ताहिक वेबिनार रखती है, एक कोचिंग और मासिक सेमिनार जो कि बातचीत, प्रश्नों और सिद्धांतों को प्रोत्साहित करने के लिए जाना जाता है या यहां तक ​​कि कार्यालय द्वारा बाजार की अटकलों के बारे में त्वरित चर्चा के लिए रोकता है। FXTG प्रतिधारण टीम हमेशा व्यापार रणनीति विकसित करने और अनुकूल सलाह देने में मदद करने के लिए तैयार है एफएक्सजी उन लोगों के लिए एक ईसीएन खाता भी प्रदान करता है जो निम्न चर फैलाव को पसंद करते हैं। विदेशी मुद्रा, सीएफडी, इंडेक्स और कमोडिटीज़ से एफएमटीजी के व्यापार के प्रस्ताव पर 180 से अधिक प्रतीक हैं। एफएमटीजी भी एक 200 से अधिक व्यावसायिक व्यापारियों के साथ एक ऑटो ट्रेडिंग सुविधा प्रदान करता है, जो कि क्लाइंटर्सक्वास ओर से ट्रेडों को अंजाम देगा। एफएमटीजी भी संरक्षित खातों की सुंदरता प्रदान करता है जिसमें सभी घाटे 30 दिनों की अवधि के लिए कवर किए जाते हैं। इस समय, सभी घाटे को वापस कर दिया जाएगा, और ग्राहक द्वारा सभी लाभ रखे जाते हैं। एफएमटीजी भी बाजार के पेशेवरों के शामिल एक विश्व स्तर के डीलिंग रूम का दावा करती है। डीलिंग रूम रोजाना 24 घंटे तक पहुंच जाता है और इसका लक्ष्य है कि व्यापारियों को प्रश्नों की प्रतिक्रिया के साथ उभरते व्यापारियों को सुलझाना और किसी भी तकनीकी मुद्दे से निपटना हो सकता है, हालांकि हो सकता है कि FXTG कई सकारात्मक और सुलभ विशेषताएं प्रदान करता है जो वे वर्तमान में यू.एस. नागरिकों को स्वीकार नहीं करते हैं। यहां तक ​​कि एक ग्राहक जो कि यूरोपीय पते के साथ है, लेकिन एक यू.एस. बैंक खाता एफएमटीजी के साथ खाता खोल सकता है। मुझे आशा है कि भविष्य में यह बदलाव होगा FXTG अपनी रणनीति का एक अभिन्न अंग के रूप में शिक्षा को समझता है, और इसे आज तक FXTGrsquos सफलता में एक अत्यंत महत्वपूर्ण तत्व मानता है। एफएमटीजी ने महसूस किया कि लोगों के पास अलग-अलग स्थानों से व्यापार करने का अवसर है, जो बाजार की जटिलताओं के अनुभव और समझ के विभिन्न स्तरों के साथ हैं। सर्वोत्तम संभव सेवा प्रदान करने की इच्छा रखने वाले एफएमटीजी, सभी व्यापारिक स्तरों के ग्राहकों को शिक्षित करने और शिक्षित सत्रों के दौरान उन सफल रणनीतियों को पेश करने और उनका पालन करने की कोशिश करता है जो कोशिश और परीक्षण किए गए हैं। मेरिल लिंच और सिटी बैंक जैसे संस्थानों में काम कर रहे वित्त उद्योग में 12 साल से अधिक का अनुभव वाले एफएमटीजी के वरिष्ठ प्रबंधक द्वारा दिए गए साप्ताहिक वेबिनार, वर्तमान घटनाओं में अंतर्दृष्टि प्रदान करते हैं और कैसे वे बाजार को प्रभावित कर रहे हैं, युक्तियों का उल्लेख नहीं करने और रणनीतियों, जो हमारे ग्राहकों ने कैश किए हैं एफएमटीजी भी ग्राहकों को एक व्यापक दैनिक रिपोर्ट प्रदान करता है जिसमें मौजूदा विपणन परिदृश्य के तकनीकी विश्लेषण का विवरण दिया गया है ताकि उन लोगों को उन तारीखों से लैस किया जा सके जो यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे व्यापार करते समय सही जानकारी रखते हैं। अंतिम लेकिन कम से कम, FXTG वेबसाइट पर ही, मुद्रा बाजार डेटा जैसे कई शैक्षणिक संसाधन उपलब्ध हैं और प्रवृत्ति के शोध के संचालन की क्षमता जो कि किसी भी समय पहुंच योग्य है। ग्राहक सेवा FXTG किसी भी समय, कहीं भी अपने ग्राहक आधार के लिए सर्वोत्तम ग्राहक सेवा प्रदान करने का प्रयास करता है FXTG प्रतिधारण विभाग और डीलिंग रूम दोनों दिन में 24 घंटे तक पहुंच में उपलब्ध हैं। दोनों विभाग वित्त पेशेवरों से मिलते हैं जो किसी भी मुद्दे का समाधान करने के लिए प्रयास करते हैं और तत्काल उपाय करते हैं साथ ही साथ जब जरूरत पड़ती है तब युक्तियां और रणनीतियां होती हैं अंतिम लक्ष्य व्यक्तिगत रूप से प्रत्येक ग्राहक के अनुरूप सबसे अधिक पेशेवर सलाह प्रदान करना है ग्राहकों, किसी भी समय, खाता स्थिति, स्थिति खोलने की स्थिति या प्रवृत्तियों और शर्तों पर चर्चा करने के लिए सलाह के लिए लाइव डीलिंग रूम से संपर्क कर सकते हैं। यह सेवा कई भाषाओं में प्रदान की जाती है और यह एक सेवा है जिस पर FXTG बहुत गर्व है। ग्राहक सहायता से संपर्क करने की कोशिश करते समय मुझे यह पता चल गया था कि मेरे प्रतिनिधि ने एक साधारण प्रश्न का उत्तर देने के लिए लंबा समय लगाया था और इसे किसी दूसरे को जवाब देने के बजाय जवाब देने के लिए कहा था। मेरे पास यह फैसला करने का मौका था कि मेरा काम समाप्त हो गया है या नहीं। चैट बॉक्स ने मुझे एक संदेश छोड़ने के लिए कहा था। मेरे पास कुछ और सवाल थे और उम्मीद थी कि प्रतिनिधि ऑनलाइन रहें जब तक कि मैं अन्यथा नहीं कहता। उपयोग की आसानी ग्राहकों से प्रतिक्रिया के आधार पर, FXTG ने सॉफ़्टवेयर का उपयोग करने के लिए सबसे आसान प्रदान करने के प्रयास में बहुत से बदलावों को लागू किया है। सलाह के साथ हमारे व्यापक ग्राहक आधार द्वारा हमें प्रदान किया गया है, हमने उत्पाद को एक बहुत अधिक मांगे रखा है जिसे हमें बताया गया है, बार-बार, व्यापार सॉफ्टवेयर सॉफ्टवेयर का उपयोग करने में सबसे आसान और सबसे आरामदायक है। जैसा कि FXTG व्यवसाय मॉडल अंततः सबसे अच्छी सेवा प्रदान करने के लिए संभवतः वे कर सकते हैं, मेरे अनुभव में मैंने पाया कि यह उनकी वेबसाइट पर प्रतिद्वंद्विता है और जब फोन पर उनके साथ काम करता है। FXTG टीम ने चीजों को यथासंभव आसान बनाने का प्रयास किया। नतीजतन, एफएमटीजी हमारे ग्राहकों के लिए शिक्षा और उपकरणों के सबसे सहज ज्ञान युक्त तरीकों को उपलब्ध कराने का प्रयास करता है ताकि वे हमारी सेवा का अधिकतम लाभ उठा सकें। विश्व स्तर की अवधारण टीम और 247 सौदे और समर्थन सुविधाओं के बीच, एफएक्सटीए ने एफएक्स ग्लोबल मार्केट पर खुद के लिए एक विशिष्ट नाम बना दिया है। जोखिम अस्वीकरण: बाजार समाचार, विश्लेषण, व्यापारिक संकेतों और विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा सहित इस वेबसाइट के भीतर मौजूद जानकारी पर निर्भरता से उत्पन्न किसी भी हानि या क्षति के लिए दैनिक विदेशी मुद्रा नहीं होगा। इस वेबसाइट में निहित डेटा अनिवार्य रूप से वास्तविक समय और सटीक नहीं है, और विश्लेषण लेखक की राय हैं और दैनिकफोर्क्स या इसके कर्मचारियों की सिफारिशों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं मार्जिन पर मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। चूंकि लीवरेज उत्पाद हानि प्रारंभिक जमा से अधिक है और पूंजी जोखिम में है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए। हम आपके द्वारा समीक्षा किए जाने वाले सभी दलालों के बारे में आपकी बहुमूल्य जानकारी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। आपको इस मुफ्त सेवा प्रदान करने के लिए हमें ब्रोकरों से विज्ञापन शुल्क प्राप्त होता है, जिनमें से कुछ हमारे रैंकिंग में सूचीबद्ध होते हैं और इस पृष्ठ पर। जब तक हम यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से करते हैं कि हमारे सभी डेटा अद्यतित हैं, हम आपको सीधे ब्रोकर के साथ हमारी जानकारी को सत्यापित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। जोखिम अस्वीकरण: बाजार समाचार, विश्लेषण, व्यापारिक संकेतों और विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा सहित इस वेबसाइट के भीतर मौजूद जानकारी पर निर्भरता से उत्पन्न किसी भी हानि या क्षति के लिए दैनिक विदेशी मुद्रा नहीं होगा। इस वेबसाइट में निहित डेटा अनिवार्य रूप से वास्तविक समय और सटीक नहीं है, और विश्लेषण लेखक की राय हैं और दैनिकफोर्क्स या इसके कर्मचारियों की सिफारिशों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं मार्जिन पर मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। चूंकि लीवरेज उत्पाद हानि प्रारंभिक जमा से अधिक है और पूंजी जोखिम में है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए। हम आपके द्वारा समीक्षा किए जाने वाले सभी दलालों के बारे में आपकी बहुमूल्य जानकारी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। आपको इस मुफ्त सेवा प्रदान करने के लिए हमें ब्रोकरों से विज्ञापन शुल्क प्राप्त होता है, जिनमें से कुछ हमारे रैंकिंग में सूचीबद्ध होते हैं और इस पृष्ठ पर। जब तक हम यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी कोशिश करते हैं कि हमारे सभी डेटा अद्यतित हैं, हम आपको सीधे ब्रोकर के साथ हमारी जानकारी को सत्यापित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। ZWinner (Dr. Zain Agha) समीक्षा साइट पर जाएँ शब्द पूरी तरह से आपके लिए मेरी ईमानदारी से आभार व्यक्त नहीं कर सकते हैं अपने शानदार सॉफ़्टवेयर ZWINNER-21 की सिफारिश करने और प्रदान करने के बाद मैं विदेशी मुद्रा बाजार में अपने निरंतर नुकसान पर आपका ध्यान आकर्षित किया और आपके आश्वासन की कि ZWINNER-21 सॉफ्टवेयर उन घाटे को समाप्त कर देगा। इस सॉफ़्टवेयर को 17.04.2012 को खरीदने से पहले, मैंने दिसंबर 2012 तक मार्च 2012 तक दो अलग-अलग ट्रेडिंग खातों के जरिए 5,500 एनजेडीडी 5,500 खो चुके थे, इसलिए विदेशी मुद्रा व्यापार को अंतिम शॉट देने का एक दर्दनाक निर्णय लिया। सफल होने के लिए निर्धारित किया गया, मैंने 13.04.2012 को ऑस्ट्रेलिया में एफएमसीटी, ऑस्ट्रेलिया के साथ एक और लाइव ट्रेडिंग अकाउंट खोलने का फैसला किया, लेकिन 10.04.2012 को केवल 10,441.87 डालर के कारोबार की शुरूआत हुई। मेरी अवधि 16.04.2012 17.04.2012 अवधि के लिए 316.67 डालर का लाभ और 1139.15 अमरीकी डालर का घाटा था। इसलिए 822.48 अमरीकी डालर का शुद्ध घाटा मुझे 9619.39 अमरीकी डालर के खाते में शेष राशि के साथ छोड़ दिया। और घर फिर से खोने की डूब लगने लगा और इस तरह मुझे तीसरी बार demotivating अपने नुकसान को कम करने और अपने आत्मसम्मान को वापस पाने के लिए, मैंने अपनी स्थिति को डॉ। आगा (जिसे मैं पहले से ही एक फ्री 7 अंश फॉरेक्स ट्यूटोरियल और बेसिक फॉरेक्स कोर्स बुकलेट प्राप्त कर रहा था) को ईमेल करने का निर्णय लिया था, जिन्होंने बहुत खुशी से ZWINNER-21 सॉफ्टवेयर की सिफारिश की थी जो मैंने 17.04.2012 को जीबीपी 1 9 7.00 या एनजेडडी 392.00 के लिए खरीदा था। इस सॉफ़्टवेयर का उपयोग करते हुए केवल दो दिन के स्केलिंग के परिणाम (18.04.2012 से 1 9 .04.2012 तक) वॉल्यूम के बारे में बताता है और उस खाते के विस्तृत विवरण पर देखा जा सकता है कि मैं डॉ। आगा के रूप में अपने व्यापार की प्रभावशीलता का प्रमाणित व्यापार बाजार पर। चूंकि मेरा विवरण विवरण गोपनीय है, मैं इसके द्वारा दो दिनों की अवधि के लिए उन अन्य लोगों के लाभ के लिए एलएल आंकड़े देता हूं जो इस सॉफ़्टवेयर की खरीद पर विचार कर रहे हैं। 13.04.2012 को उद्घाटन के रूप में मूल खाता शेष --- अमरीकी 10441.87 अमरीकी डालर (नया खाता) खाता शेष राशि 18.04.2012 --- अमरीकी 9619.39 (बिना ZWINNER-21 सॉफ्टवेयर) (हानि USD 822.48) समापन खाता शेष राशि पर 1 9 .04.2012 को --- USD 11883.18 (ZWINNER-21 सॉफ्टवेयर के साथ) ZWINNER-21 सॉफ्टवेयर के साथ 18.04.2012 -19.04.2012 से शुद्ध लाभ ---- USD 2408.01 ZWINNER-21 सॉफ्टवेयर के साथ शुद्ध घाटा 18.04.2012 से 19.04.2012 --- - USD 145.74 (हानि को रोकने के लिए लंबे समय से ट्रेडों को बंद करने के अपने फैसले के कारण नुकसान) इसके अलावा, आज 23 अप्रैल 2012 को अमेरिकी सत्र के कारोबार के 5 घंटे में, मैंने 2 वॉल्यूम 3 ट्रेडों और 5 वॉल्यूम के साथ 2341.82 डालर का लाभ कमाया है। 1 जीबीपीयूएसडी पर ट्रेडों और 1 वॉल्यूम 1 ट्रेड एसडीएचईएफ़ पर केवल ZWINNER-21 सॉफ्टवेयर का उपयोग करके उपरोक्त लाभ ने मेरा आत्मसम्मान बढ़ाया है और मेरा आत्मविश्वास अब सभी समय के उच्च स्तर पर है। यहां से मैं इस लाभ या किसी अन्य सॉफ्टवेयर का उपयोग करके अपने लाभ के आधार को जारी रखूंगा, जो डॉ। आगा सामने ला सकते हैं क्योंकि मुझे उनके उपदेश और प्रथाओं में पूर्ण विश्वास और विश्वास है। डॉ आगा, इस शानदार सॉफ्टवेयर के लिए फिर से धन्यवाद और मेरे नुकसान के उत्क्रमण के लिए आपके लिए मैं बहुत ऋणी हूं। मैं इस सॉफ़्टवेयर को किसी को भी सिफारिश करने में संकोच नहीं करूंगा क्योंकि यह वास्तव में एक सोने की खान है और वह अपने आप में एक कक्षा में है, जो बाजार पर उपलब्ध कई सॉफ्टवेयर की तुलना में है। वास्तव में, आप खरीदे गए अन्य सभी सॉफ्टवेयर को फेंक सकते हैं, एक बार इस सॉफ़्टवेयर सिंक का इस्तेमाल करने के लाभ में डॉ। आगा, यदि आप चाहें तो इस प्रशंसापत्र को प्रकाशित करने में संकोच न करें। क्या आप और आपके परिवार को अच्छे काम के लिए हमेशा से आशीषें मिलेंगी जो आप अपने व्यापारियों की तरह इस तरह के ट्रिलियन डॉलर के कठिन बाजार में जीवित रहने में मदद करने में कर रहे हैं। हमारे भविष्य की शुभकामनाएं के साथ तरह का संबंध, मारियो बोर्गेज़जेडडियर (डा। ज़ैन आगा) समीक्षा साइट पर जाएं शब्द विदेशी मुद्रा बाजार में मेरे निरंतर घाटे पर आपका ध्यान आकर्षित करने के बाद मुझे आपके शानदार सॉफ़्टवेयर ZWINNER-21 की सिफारिश करने और मुझे प्रदान करने के लिए आपसे मेरी ईमानदारी से आभार व्यक्त नहीं कर सकते हैं आश्वासन है कि ZWINNER-21 सॉफ्टवेयर उन घाटे को समाप्त करेगा। इस सॉफ़्टवेयर को 17.04.2012 को खरीदने से पहले, मैंने दिसंबर 2012 तक मार्च 2012 तक दो अलग-अलग ट्रेडिंग खातों के जरिए 5,500 एनजेडीडी 5,500 खो चुके थे, इसलिए विदेशी मुद्रा व्यापार को अंतिम शॉट देने का एक दर्दनाक निर्णय लिया। सफल होने के लिए निर्धारित किया गया, मैंने 13.04.2012 को ऑस्ट्रेलिया में एफएमसीटी, ऑस्ट्रेलिया के साथ एक और लाइव ट्रेडिंग अकाउंट खोलने का फैसला किया, लेकिन 10.04.2012 को केवल 10,441.87 डालर के कारोबार की शुरूआत हुई। मेरी अवधि 16.04.2012 17.04.2012 अवधि के लिए 316.67 डालर का लाभ और 1139.15 अमरीकी डालर का घाटा था। इसलिए 822.48 अमरीकी डालर का शुद्ध घाटा मुझे 9619.39 अमरीकी डालर के खाते में शेष राशि के साथ छोड़ दिया। और घर फिर से खोने की डूब लगने लगा और इस तरह मुझे तीसरी बार demotivating अपने नुकसान को कम करने और अपने आत्मसम्मान को वापस पाने के लिए, मैंने अपनी स्थिति को डॉ। आगा (जिसे मैं पहले से ही एक फ्री 7 अंश फॉरेक्स ट्यूटोरियल और बेसिक फॉरेक्स कोर्स बुकलेट प्राप्त कर रहा था) को ईमेल करने का निर्णय लिया था, जिन्होंने बहुत खुशी से ZWINNER-21 सॉफ्टवेयर की सिफारिश की थी जो मैंने 17.04.2012 को जीबीपी 1 9 7.00 या एनजेडडी 392.00 के लिए खरीदा था। इस सॉफ़्टवेयर का उपयोग करते हुए केवल दो दिन के स्केलिंग के परिणाम (18.04.2012 से 1 9 .04.2012 तक) वॉल्यूम के बारे में बताता है और उस खाते के विस्तृत विवरण पर देखा जा सकता है कि मैं डॉ। आगा के रूप में अपने व्यापार की प्रभावशीलता का प्रमाणित व्यापार बाजार पर। चूंकि मेरा विवरण विवरण गोपनीय है, मैं इसके द्वारा दो दिनों की अवधि के लिए उन अन्य लोगों के लाभ के लिए एलएल आंकड़े देता हूं जो इस सॉफ़्टवेयर की खरीद पर विचार कर रहे हैं। 13.04.2012 को उद्घाटन के रूप में मूल खाता शेष --- अमरीकी 10441.87 अमरीकी डालर (नया खाता) खाता शेष राशि 18.04.2012 --- अमरीकी 9619.39 (बिना ZWINNER-21 सॉफ्टवेयर) (हानि USD 822.48) समापन खाता शेष राशि पर 1 9 .04.2012 को --- USD 11883.18 (ZWINNER-21 सॉफ्टवेयर के साथ) ZWINNER-21 सॉफ्टवेयर के साथ 18.04.2012 -19.04.2012 से शुद्ध लाभ ---- USD 2408.01 ZWINNER-21 सॉफ्टवेयर के साथ शुद्ध घाटा 18.04.2012 से 19.04.2012 --- - USD 145.74 (हानि को रोकने के लिए लंबे समय से ट्रेडों को बंद करने के अपने फैसले के कारण नुकसान) इसके अलावा, आज 23 अप्रैल 2012 को अमेरिकी सत्र के कारोबार के 5 घंटे में, मैंने 2 वॉल्यूम 3 ट्रेडों और 5 वॉल्यूम के साथ 2341.82 डालर का लाभ कमाया है। 1 जीबीपीयूएसडी पर ट्रेडों और 1 वॉल्यूम 1 ट्रेड एसडीएचईएफ़ पर केवल ZWINNER-21 सॉफ्टवेयर का उपयोग करके उपरोक्त लाभ ने मेरा आत्मसम्मान बढ़ाया है और मेरा आत्मविश्वास अब सभी समय के उच्च स्तर पर है। यहां से मैं इस लाभ या किसी अन्य सॉफ्टवेयर का उपयोग करके अपने लाभ के आधार को जारी रखूंगा, जो डॉ। आगा सामने ला सकते हैं क्योंकि मुझे उनके उपदेश और प्रथाओं में पूर्ण विश्वास और विश्वास है। डॉ आगा, इस शानदार सॉफ्टवेयर के लिए फिर से धन्यवाद और मेरे नुकसान के उत्क्रमण के लिए आपके लिए मैं बहुत ऋणी हूं। मैं इस सॉफ़्टवेयर को किसी को भी सिफारिश करने में संकोच नहीं करूंगा क्योंकि यह वास्तव में एक सोने की खान है और वह अपने आप में एक कक्षा में है, जो बाजार पर उपलब्ध कई सॉफ्टवेयर की तुलना में है। वास्तव में, आप खरीदे गए अन्य सभी सॉफ्टवेयर को फेंक सकते हैं, एक बार इस सॉफ़्टवेयर सिंक का इस्तेमाल करने के लाभ में डॉ। आगा, यदि आप चाहें तो इस प्रशंसापत्र को प्रकाशित करने में संकोच न करें। क्या आप और आपके परिवार को अच्छे काम के लिए हमेशा से आशीषें मिलेंगी जो आप अपने व्यापारियों की तरह इस तरह के ट्रिलियन डॉलर के कठिन बाजार में जीवित रहने में मदद करने में कर रहे हैं। हमारे भविष्य की शुभकामनाएं के साथ तरह का संबंध है, मारियो बोरगेस फ्टेक्सजी (फॉरेनटीटीजी) की समीक्षाएं मुझे एक आक्रामक मार्केटिंग अभियान के बाद एफएमसीटी में फंस गया था और मेरी पसंद की जोड़ी पर 1 पीईपी का प्रसार हुआ था। एक बार जब मैंने व्यापार शुरू किया तो मुझे 1 पाइप फैला हुआ पाया, बस धुआं और दर्पण। उदाहरण के लिए: बाजार मूल्य पर निर्भर करता है कि सेलबिल से चार्ट कीमत हमेशा 2 पिप्स दूर होती है। तो अगर बाजार एक ऊर्ध्वित प्रवृत्ति में कहता है और 1min चार्ट लंबा है, तो चार्ट की कीमत 1.0631 है, बेची 1.0633 है और खरीदें 1.0634 है। इसलिए यदि मैं लांग आई में खरीदना चाहता हूं तो मुझे चार्ट कीमत से 2 पिप फैलाने में मजबूर किया जाएगा। जब मैं अपने पुराने दलाल (जीएफटी) के साथ तुलना करता हूं तो स्थिति निम्नानुसार है: चार्ट 1.0631, 1.03631 बेचें, 1.0633 खरीदें। एक सच 2 पीई फैल, आप जो देखते हैं वह है जो आपको मिलता है, जबकि एफएमटीजी व्यापारी एक झूठी 1 पीईपी स्प्रेड के साथ दांव लगा रहा है। एफएमटीजी के साथ अन्य निराशा फिर से उद्धरणों की एक बहुत बड़ी घटना है। टैग: एफएमटीजी (विदेशी मुद्रा टीजी) समीक्षाएं जो लोग देश से ब्रोकर ऑनलाइन ऑनलाइन वर्तमान में 27 अतिथियों ऑनलाइन हैं कॉपी 2008 mdash 2017 100FOREXBROKERS सभी अधिकार सुरक्षित

No comments:

Post a Comment